A
Hindi News पैसा गैजेट OnePlus 3T स्मार्टफोन पर मिल रहा है 1,500 रुपए का कैश बैक, अमेजन से कर सकते हैं खरीदारी

OnePlus 3T स्मार्टफोन पर मिल रहा है 1,500 रुपए का कैश बैक, अमेजन से कर सकते हैं खरीदारी

OnePlus ने अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट के जरिए इस बात की घोषणा की है कि व‍ह अपने One Plus 3T स्‍मार्टफोन पर 1,500 रुपए का कैशबैक दे रही है।

OnePlus 3T स्मार्टफोन पर मिल रहा है 1,500 रुपए का कैश बैक, अमेजन से कर सकते हैं खरीदारी- India TV Paisa OnePlus 3T स्मार्टफोन पर मिल रहा है 1,500 रुपए का कैश बैक, अमेजन से कर सकते हैं खरीदारी

नई दिल्‍ली। अपने डिजायन, कैमरा और परफॉर्मेंस के लिए मशहूर OnePlus 3T स्‍मार्टफोन इस साल के अंत तक भारत में उपलब्‍ध होगा। अभी OnePlus ने अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट के जरिए इस बात की घोषणा की है कि व‍ह अपने One Plus 3T स्‍मार्टफोन पर 1,500 रुपए का कैशबैक दे रही है। ये डिस्काउंट सिर्फ SBI क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए ही है। अगर आपके पास SBI का क्रेडिट कार्ड है और आप OnePlus 3T खरीदना चाहते हैं तो इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। इस संदर्भ में Oneplus के ऑनलाइन स्टोर पर जाकर भी आप ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

It pays to #NeverSettle! Get cashback of Rs.1500 on a #OnePlus3T using @TheOfficialSBI Credit Card!!! Only on https://t.co/hYieLhqIVh pic.twitter.com/ouWNZScFza

— OnePlus India (@OnePlus_IN) May 29, 2017

यह भी पढ़ें : Reliance Jio 500 रुपए में देगी 100 GB डेटा, अक्टूबर में शुरू हो सकती है ब्रॉडबैंड सर्विस

OnePlus जल्‍द ही पेश करेगी OnePlus 5

हाल ही में OnePlus ने इस बात की पुष्टि की है कि इस समय सीजन में OnePlus 5 को पेश किया जाएगा। पिछले दिनों कंपनी के सीईओ Pete Lau द्वारा यह स्पष्ट किया गया था कि OnePlus 5 में खास फीचर के तौर पर 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध होगी। साथ ही यह भी कहा गया था कि इसमें 3,600mAh की बैटरी होगी। वहीं अब तक सामने आई लीक खबरों के अनुसार OnePlus 5 में 23MP का रियर कैमरा होने की जानकारी दी गई थी। जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन, जूम और फ्लैश जैसे कैमरा फीचर्स उपलब्ध होंगे।

यह भी पढ़ें : आज अमेजन और mi.com पर 12 बजे से होगी Redmi 4 की फ्लैश सेल, कीमत 6,999 रुपए से है शुरू

तस्‍वीरों में देखिए Reliance Jio को सपोर्ट करने वाले स्‍मार्टफोन्‍स

smartphones supporting reliance 4g

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

भारत में OnePlus 3 को मिलता रहेगा कंपनी का सपोर्ट

OnePlus के अनुसार, भारत में OnePlus 3T (64GB और 128GB वैरिएंट) इस साल के अंत तक सेल के लिए उपलब्ध रहेंगे। OnePlus प्रोडेक्ट्स और एक्सेसरीज कंपनी के तीन आधिकारिक बिक्री चैनलों, OnePlus स्टोर, अमेजन इंडिया और बैंगलोर में OnePlus एक्सपीरियंस स्टोर पर उपलब्ध हैं। OnePlus 3T कंपनी का अब तक का सबसे सफल डिवाइस है। OnePlus ने वादा किया है कि इस फोन में समय-समय पर अपडेट आते रहेंगे।

Latest Business News