Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा गैजेट पहली सेल शुरू होने से पहले...

पहली सेल शुरू होने से पहले ही इस कंपनी ने 10 मिनट में बेच दिए 100 करोड़ के स्‍मार्टफोन

चीन की मशहूर स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस के नए फ्लैगशिप डिवाइस वनप्लस 6 ने बाजार में लॉन्‍च होते ही धमाल मचा दिया है। भारत में इस फोन की आधिकारिक बिक्री आज से शुरू हुई है।

Sachin Chaturvedi 22 May 2018, 16:26:19 IST

नई दिल्‍ली। चीन की मशहूर स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्‍लस के नए फ्लैगशिप डिवाइस वनप्लस 6 ने बाजार में लॉन्‍च होते ही धमाल मचा दिया है। भारत में इस फोन की आधिकारिक बिक्री आज से शुरू हुई है। इससे एक दिन पहले ही कंपनी ने अमेजन प्राइम मैंबर्स के लिए फोन की प्रिव्‍यू सेल शुरू की थी। लेकिन फोन की प्रिव्‍यू सेल में ही कंपनी ने धमाका कर दिया है।

वनप्‍लस ने अपने आफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है। मुताबिक कंपनी ने अपनी पहली प्रिव्‍यू सेल में ही मात्र 10 मिनट में ही 100 करोड़ रुपए के फोन बेच डाले। आपको बता दें कि यह प्रिव्‍यू सेल अमेजन के प्राइम मैंबर्स के साथ ही वनप्‍लस के ऑनलाइन स्‍टोर के कम्‍युनिटी मैंबर्स के लिए आयोजित की गई थी। फोन की ओपन सेल आज से यानि 22 मई से शुरू हो गई है। जबकि कंपनी के वनप्‍लस 6 एवेंजर एडिशन की बिक्री 29 मई से शुरू होगी।

यह फोन आज से अमेजन इंडिया की वेबसाइट के साथ वनप्‍लस ऑनलाइन स्‍टोर के साथ ही देश भर में मौजूद वनप्‍लस रिटेल स्‍टोर पर बिकने शुरू हो गए हैं। भारत में फोन की कीमत 34999 रुपए से शुरू होती है। यह कीमत 6जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्‍टोरेज वाले वेरिएंट की है। इसकी कीमत 34,999 रुपए रखी गई है। दूसरा वेरिएंट 8जीबी रेम और 128जीबी स्‍टोरेज वाला है। इसकी कीमत 39,999 रुपए है। सबसे महंगा वेरिएंट मार्वल एडिशन के साथ पेश किया गया है। 

कंपनी फोन के साथ कई शानदार ऑफर भी पेश कर रही है। यहां पर आप लॉन्‍च वीक के दौरान एसबीआई क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदारी करते हैं तो आपको 2000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। आपको एसबीआई के साथ ही दूसरे बैंकों के कार्ड के इस्‍तेमाल पर नो कॉस्‍ट ईएमआई का भी फायदा मिल रहा है। इसके अलावा आप 12 महीने का एक्सीडेंटल बीमा भी प्राप्‍त कर सकते हैं। वहीं आइडिया ग्राहकों को 2000 रूपए कैशबैक और डिवाइस इंश्योरेंस भी मिल रहा है। इसके अलावा यहां पर अमेजन किंडल, और क्लियर ट्रिप की ओर से भी ऑफर मिल रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage