A
Hindi News पैसा गैजेट iPhone -7 और Google पिक्सल जैसे फीचर्स के साथ OnePlus ने उतारा ये सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 30 हजार रुपए से कम

iPhone -7 और Google पिक्सल जैसे फीचर्स के साथ OnePlus ने उतारा ये सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 30 हजार रुपए से कम

iPhone -7, Samsung Galaxy S7 और Google पिक्सल को लेकर लोग उत्साहित है। वहीं, हाल में भारतीय बाजार में उतरी स्मार्टफोन कंपनी वनप्‍लस के नए फोन का इंतजार है।

iPhone -7 और Google पिक्सल जैसे फीचर्स के साथ OnePlus लाएगा ये सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 30 हजार रुपए से कम- India TV Paisa iPhone -7 और Google पिक्सल जैसे फीचर्स के साथ OnePlus लाएगा ये सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 30 हजार रुपए से कम

नई दिल्ली। स्मार्टफोन बाजार में फिलहाल जोरदार हलचल देखने को मिल रही है। जहां लोग iPhone -7, Samsung Galaxy S7 और Google पिक्सल को लेकर उत्साहित है। वहीं, पिछले साल भारतीय बाजार में उतरी चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी के वनप्‍लस 3 का भी इंतजार किया जा रहा है। माना जा रहा है कि यह फोन फीचर्स के मामले में जबर्दस्‍त साबित होने वाला है। इस फोन की कीमत भी 30 हजार रुपए से कम होने का अनुमान है।

कम बजट में बेहतरीन पर्फोर्मेंस, ये हैं 15000 से कम कीमत वाले दमदार स्‍मार्टफोन

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

क्या होंगे इसमें नए फीचर्स

  • यह स्मार्टफोन हाल ही में Google पिक्सल और पिक्सल XL के बाद पहला स्मार्टफोन होगा जो लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.0 नॉगेट पर काम करेगा।
  • इसमें स्नैपड्रैगन 820 चिप के साथ 8 जीबी रैम मौजूद होने की खबर है जो कि सैमसंग गैलेक्सी एस7(4 जीबी रैम),गुगल पिक्सल(4 जीबी रैम) और आईफोन7(2 जीबी रैम) से कही ऊपर है।
  • माना जा रहा है कि फोन में 23 मेगापिक्सल का रियर और 8 शूटर का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो कि 12 मेगापिक्सल के रियर कैमरे वाले स्मार्टफोंस सैमसंग गैलेक्सी एस7 ,गुगल पिक्सल के मुकाबले सबसे ज्यादा है।
  • डिसप्ले के मामले में भी ये फोन सबको पीछे छोड़ने वाला है, क्रिस्चन टाइम्स के मुताबिक ये 2017 का पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें OLED स्क्रीन के साथ 4k रेज्यूलेशन का डिसप्ले होगा।
  • सिर्फ कीमत के मामले में ये फोन लेटेस्ट्स स्मार्टफोंस सैमसंग गैलेक्सी एस7 (670 डॉलर),गुगल पिक्सल(650 डॉलर) और आईफोन7 (649 डॉलर) की लिस्ट में नीचे है जिसकी कीमत 300 से 400 डॉलर करीब 27 हजार रुपए  तक बताई जा रही है।

Latest Business News