A
Hindi News पैसा गैजेट ओप्पो F3 स्मार्टफोन नए अवतार में हुआ लॉन्‍च, कीमत है 19,999 रुपए

ओप्पो F3 स्मार्टफोन नए अवतार में हुआ लॉन्‍च, कीमत है 19,999 रुपए

चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने डुअल सेल्फी कैमरा वाले ओप्पो F3 स्मार्टफोन को एक नए अवतार में भारतीय बाजार में उतारा है।

ओप्पो F3 स्मार्टफोन नए अवतार में हुआ लॉन्‍च, कीमत है 19,999 रुपए- India TV Paisa ओप्पो F3 स्मार्टफोन नए अवतार में हुआ लॉन्‍च, कीमत है 19,999 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम की ऑफि‍शियल स्‍पॉन्‍सर और चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने अपने डुअल सेल्फी कैमरा वाले ओप्पो F3 स्मार्टफोन को एक नए अवतार में भारतीय बाजार में उतारा है। कंपनी ने ओप्पो F3 स्मार्टफोन को रोज गोल्ड कलर में पेश किया है। वहीं, इस स्मार्टफओन की कीमत 19,999 रुपए ही रखी गई है। यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। ओप्पो F3 अब तक गोल्ड और ब्लैक रंग में ही बिक रहा था। इस स्मार्टफोन की बिक्री देशभर के 25 शहरों में ऑफलाइन रिटेल स्टोर के जरिए भी की जा रही है।

ओप्पो F3 स्मार्टफोन के फीचर और स्पेसिफिकेशन

ओप्पो F3 स्मार्टफोन में 5.5-इंच का फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है, जो कि 2.5डी कर्व्ड डिसप्ले से कवर है और इसमें प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 का उपयोग किया गया है। ओपो F3 स्मार्टफोन 1.5गीगाहर्ट्ज् मीडियाटेक MT6750T ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसके अलावा जहां अन्य स्मार्टफोन में हाईब्रिड सिम कार्ड स्लॉट होता है, वहीं ओपो F3 में दो नैनो सिम कार्ड स्लॉट के साथ ही एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

यह भ्‍ाी पढ़ें:  ओप्‍पो ने पेश किया R11 स्‍मार्टफोन, 20 मेगापिक्‍सल के डुअल रियर और सेल्‍फी कैमरे से है लैस

डुअल फ्रंट कैमरा सेटअप के अलावा ओपो F3 में 13-मेगापिक्सल रीयर कैमरा दिया गया है। जिसमें फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस और एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर ब्लूटूथ, वाईफाई, जीपीएस और 4जी एलटीई के साथ ही वोल्‍ट सपोर्ट उपलब्ध है। पावर बैकअप के लिए 3,200एमएएच की बैटरी दी गई है, जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा है।

ओपो F3 स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो पर आधारित है। इसमें दिया गया कस्टम यूआई पावर सेविंग मोड ऑप्शन और एक साथ दो व्हाट्सएप अकाउंट एक साथ चलाने की सुविधा देता है। यूजर्स इस स्मार्टफोन में एक पर्सनल और एक ऑफिशियल अकाउंट आसानी से चला सकते हैं।

Latest Business News