A
Hindi News पैसा गैजेट ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया ए71 स्‍मार्टफोन, एंड्रॉयड नॉगेट के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया ए71 स्‍मार्टफोन, एंड्रॉयड नॉगेट के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

ओप्‍पो ने बाजार में एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। यह नया फोन ओप्‍पो ए71 है। कंपनी ने यह स्‍मार्टफोन पाकिस्‍तान और मलेशिया के बाजार में लॉन्‍च किया है।

ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया ए71 स्‍मार्टफोन, एंड्रॉयड नॉगेट के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स- India TV Paisa ओप्‍पो ने लॉन्‍च किया ए71 स्‍मार्टफोन, एंड्रॉयड नॉगेट के साथ मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन बाजार में तेजी से जगह बना रही ओप्‍पो ने बाजार में एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। यह नया फोन ओप्‍पो ए71 है। कंपनी ने यह स्‍मार्टफोन पाकिस्‍तान और मलेशिया के बाजार में लॉन्‍च किया है। ओप्‍पो ने फिलहाल ये फोन दोनों देशों में कंपनी की ऑफीशियल वेबसाइट पर लिस्‍ट किया है। मलेशिया में इसकी कीमत 858 मलेशियाई रिंग्गिट है। भारतीय मुद्रा में इसकी कीमत लगभग 12,900 रुपए है। यहां पर यह फोन ऑनलाइन स्‍टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध कराया गया है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो यह एक डुअल सिम स्‍मार्टफोन है। ओप्‍पो के इस फोन में 5.2 इंच एचडी टीएफटी  डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशंस 720×1280 पिक्सल का है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 3 जीबी रैम से लैस है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी की है। कम कीमत होने के बावजूद इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट वर्जन 7.1 नॉगेट दिया गया है। ओप्‍पो ने इस पर नॉगेट पर आधारित कलर ओएस 3.0 दिया है।

फोन के फोटोग्राफी फीचर्स की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ओप्पो ए71 में पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News