A
Hindi News पैसा गैजेट 2 मार्च को भारत में लॉन्‍च होगा दुनिया का पहला 44MP डुअल पंच-होल कैमरा फोन…

2 मार्च को भारत में लॉन्‍च होगा दुनिया का पहला 44MP डुअल पंच-होल कैमरा फोन…

रेनो 3 प्रो में 6.5 इंच ओएलईडी पैनल है, जो 90हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और सेल्फी कैमरा के लिए एक पंच होल के साथ आता है।

 Oppo Reno 3 Pro India launch set for March 2- India TV Paisa  Oppo Reno 3 Pro India launch set for March 2

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता ओप्‍पो ने शुक्रवार को घोषणा की है उसका बहु चर्चित स्‍मार्टफोन रेनो 3 प्रो भारत में 2 मार्च को लॉन्‍च होगा। कंपनी ने आधिकारिक ट्विट के जरिये लॉन्चिंग डेट की घोषणा की है। कंपनी ने भारत में डिवाइस को लॉन्‍च करने के लिए एक लैंडिंग पेज भी बनाया है।

इस लैंडिंग पेज पर ओप्‍पो ने लिखा है कि रेनो 3 प्रो दुनिया का पहला ऐसा स्‍मार्टफोन होगा जिसमें 44 मेगापिक्‍सल का डुअल पंच-होल कैमरा होगा। स्‍मार्टफोन को हाल ही में अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर भी देखा गया था, इसका मतलब है कि यह फोन दोनों ही ई-कॉमर्स साइट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

ओप्‍पो रेनो 3 प्रो वेरिएंट को पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्‍च किया गया था। रेनो 3 प्रो में 6.5 इंच ओएलईडी पैनल है, जो 90हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और सेल्‍फी कैमरा के लिए एक पंच होल के साथ आता है। पैनल में लेस लैग और बेटर गेमिंग के लिए 180 हर्ट्ज डिटेक्‍शन रेट है। यह 100 प्रतिशत डीसीआई-पी3 कवरेज और एचडीआर10+ सपोर्ट के साथ भी आता है।   

रेनो 3 प्रो में क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 765जी चिपसेट है जबकि रेनो 3 पहला स्‍मार्टफोन था जिसमें मीडियाटेक का नया डिमनसिटी 1000एल सिस्‍टम ऑन चिप था। रेनो 3 प्रो 4025 एमएएच बैटरी के साथ आता है, जो 30वॉट वीओओसी 4.0 चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह 20 मिनट में फोन को 0 से 50 प्रतिशत तक चार्ज करती है। आधे घंटे में फोन 0 से 70 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है। ओप्‍पो को पूरा भरोसा है कि बैटरी 5जी नेटवर्क के अनुकूल है। कंपनी इस फोन को 5जी अनुभव, 4जी बैटरी लाइफ के साथ प्रचारित कर रही है।

Latest Business News