A
Hindi News पैसा गैजेट ओप्पो लाएगी 5 एक्स जूम स्मार्टफोन, बार्सिलोना मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में करेगी पेश

ओप्पो लाएगी 5 एक्स जूम स्मार्टफोन, बार्सिलोना मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में करेगी पेश

ओप्पो स्पेन के बार्सिलोना में इस महीने के अंत में आयोजित होनेवाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में 5 एक्स जूम कैमरे की क्षमता वाला नया स्मार्टफोन पेश करेगी।

ओप्पो लाएगी 5 एक्स जूम स्मार्टफोन, बार्सिलोना मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में करेगी पेश- India TV Paisa ओप्पो लाएगी 5 एक्स जूम स्मार्टफोन, बार्सिलोना मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में करेगी पेश

स्पेन। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो स्पेन के बार्सिलोना में इस महीने के अंत में आयोजित होनेवाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी) में 5 एक्स जूम कैमरे की क्षमता वाला नया स्मार्टफोन पेश करेगी। कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है, जिसकी टैगलाइन ‘गो 5एक्स फर्दर’ रखी गई है।

जीएसएम एरेना डॉट कॉम ने ओप्पो के उपाध्यक्ष और ओप्पो इंडिया के प्रबंध निदेशक (अंतर्राष्ट्रीय मोबाइल कारोबार) और अध्यक्ष स्काई ली के हवाले से कहा, “हमने अपनी 5एक्स प्रौद्योगिकी को पेश करने के लिए एमडब्ल्यूसी को इसलिए चुना है, क्योंकि हमारा मानना है कि हम इस उद्योग को ऊंचा करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं तथा हम उपभोक्ताओं को अद्धुत अनुभव प्रदान करनेवाले अग्रणी उत्पादों को बनाना जारी रखेंगे।”

बाजार विश्लेषण करने वाली कंपनी काउंटर पॉइंट रिसर्च की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, “चीनी स्मार्टफोन बाजार में ओप्पो, हुआवे, वीवो, मीजू और जियोनी की सम्मिलित हिस्सेदारी 58 फीसदी रही।”

तस्‍वीरों में देखिए 9,000 रुपए से कम कीमत और दमदार बैटरी वाले 4जी स्‍मार्टफोन्‍स

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

भारतीय स्मार्टफोन बाजार 2.58 करोड़ इकाई पर रहा स्थिर: आईडीसी

  • आईडीसी के अनुसार अक्टूबर- दिसंबर की तिमाही में देश में स्मार्टफोन की बिक्री सालाना आधार पर 2.58 करोड़ इकाई पर स्थिर रही।
  • जुलाई सितंबर 2016 तिमाही की तुलना में स्मार्टफोन की बिक्री आलोच्य तिमाही में 20.3 प्रतिशत घटी।
  • तिमाही में भागीदारी के लिहाज से सैमसंग 25.1 प्रतिशत पहले स्थान पर रही।
  • उसके बाद शियोमी 10.7 प्रतिशत दूसरे, लेनोवो 9.9 प्रतिशत तीसरे, ओप्पो 8.6 प्रतिशत चौथे व वीवो 7.6 प्रतिशत पांचवें स्थान पर रही।

Latest Business News