A
Hindi News पैसा गैजेट Panasonic ने शुरू किया 'हल्ला बोल ऑफर', स्‍मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा फ्री स्‍मार्टफोन, टॉक टाइम और बहुत कुछ

Panasonic ने शुरू किया 'हल्ला बोल ऑफर', स्‍मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा फ्री स्‍मार्टफोन, टॉक टाइम और बहुत कुछ

पैनासोनिक ने शुक्रवार को हल्ला बोल ऑफर पेश किया, जो पैनासोनिक स्मार्टफोन की खरीद पर लागू होगा। निश्चित उपहार और दैनिक तथा वीकेंड लकी ड्रॉ पेश किए गए हैं।

Panasonic ने शुरू किया हल्ला बोल ऑफर, स्‍मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा फ्री स्‍मार्टफोन, टॉक टाइम और बहुत कुछ- India TV Paisa Panasonic ने शुरू किया हल्ला बोल ऑफर, स्‍मार्टफोन खरीदने पर मिलेगा फ्री स्‍मार्टफोन, टॉक टाइम और बहुत कुछ

नई दिल्‍ली। पैनासोनिक इंडिया ने शुक्रवार को हल्ला बोल ऑफर पेश किया, जो पैनासोनिक स्मार्टफोन की खरीद पर लागू होगा। इसके तहत वॉक इन ऑफर, खरीद पर निश्चित उपहार और दैनिक तथा वीकेंड लकी ड्रॉ पेश किए गए हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक हल्ला बोल ऑफर का लाभ तमिलनाडु को छोड़कर पूरे भारत में पैनासोनिक के रिटेल आउटलेट्स, ब्रांड शॉप/पैनासोनिक प्रीमियम पार्टनर (आउटलेट्स) पर उठा सकते हैं।

ये हल्ला बोल ऑफर 6 जुलाई से 31 जुलाई के बीच वैध होंगे। इस ऑफर के बारे में पैनासोनिक इंडिया के बिजनेस हेड पंकज राणा ने बताया कि इन विशेष कंज्यूमर ऑफर्स के द्वारा हम जीएसटी लागू होने के बाद के समय में अपनी सेल्स बढ़ाना चाहते हैं और इसका फायदा ग्राहकों तक पहुंचाना चाहते हैं।

वॉक इन ऑफर के तहत ग्राहक को पैनासोनिक स्मार्टफोन की खरीद पर पैनासोनिक फोन मुफ्त मिलेगा। इसके अलावा पैनासोनिक स्मार्टफोन की हर खरीद पर ग्राहक को 8000 रुपए तक का निश्चित मोबाइल टॉकटाईम/रिचार्ज मिलेगा। साथ ही हर 11 भाग्यशाली ग्राहकों को 2895 रुपए तक की पैनासोनिक स्टीम आयरन और ब्यूटी केयर उत्पाद जीतने का मौका मिलेगा। मेगा लकी ड्रॉ के तहत हर वीकेंड 5 भाग्यशाली ग्राहकों को होंडा एक्टिवा, पैनासोनिक 32” एलईडी टीवी, माईक्रोवेव ओवन, होम थिएटर एवं वैक्यूम क्लीनर जीतने का मौका मिलेगा।

Latest Business News