A
Hindi News पैसा गैजेट पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन एलुगा आई5, कीमत 8999 रुपए से शुरू

पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन एलुगा आई5, कीमत 8999 रुपए से शुरू

जापानी टेक्‍नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफोन एलुगा आई5 को पेश कर दिया है। पैनासोनिक एलुगा I5 की कीमत 8,990 रुपए है।

पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन एलुगा आई5, कीमत 8999 रुपए से शुरू- India TV Paisa पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारा नया स्‍मार्टफोन एलुगा आई5, कीमत 8999 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। जापानी टेक्‍नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक ने अपना नया स्मार्टफोन एलुगा आई5 को पेश कर दिया है। कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन को देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है। पैनासोनिक एलुगा I5 की कीमत 8,990 रुपए है। हालांकिन कंपनी ने इस स्मार्टफोन की उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है। कंपनी ने सिर्फ फ्लिपकार्ट इसे लिस्‍ट करते हुए ‘Coming Soon’ टैग के साथ पोस्‍ट किया है। माना जा रहा है कि इसी हफ्ते कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध करा दे।

फ्लिपकार्ट पर दी गई इस फोन की जानकारी की बात करें तो पैनासोनिक एलुगा आई5 स्मार्टफोन में एक 5 इंच एचडी डिस्प्ले है। इसका रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल है। फोन को सुरक्षा देने के लिए इसकी स्क्रीन 2.5डी कर्व्ड ग्लास से लैस है। फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है। फोन में 2 जीबी रैम दी गई है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास फोन की मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का वि‍कल्‍प भी दिया गया है।

अब बात करते हैं फोन के कैमरे की तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। जो कि 5पी लेंस, अपर्चर एफ/2.2 से लैस है। कैमरे में एचडीआर, फेस ब्यूटी और पैनोरमिक मोड भी मिलेंगे। वहीं सेल्फी आर वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह कैमरा 3पी लेंस और अपर्चर एफ/2.2 के साथ आता है। फोन के पिछले हिस्‍से में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट सपोर्ट करता है। यानि कि आप एक बार में दो सिम कार्ड या एक सिम कार्ड और एक मैमोरी कार्ड प्रयोग कर सकते हैं। यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट पर चलता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News