A
Hindi News पैसा गैजेट पेनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारा एलुगा रे 500, कीमत सिर्फ 8999 रुपए

पेनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारा एलुगा रे 500, कीमत सिर्फ 8999 रुपए

पेनासोनिक ने अपनी एलुगा सीरीज के तहत एक और स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन का नाम एलुगा रे 500 रखा है।

पेनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारा एलुगा रे 500, कीमत सिर्फ 8999 रुपए- India TV Paisa पेनासोनिक ने भारतीय बाजार में उतारा एलुगा रे 500, कीमत सिर्फ 8999 रुपए

नई दिल्‍ली। पेनासोनिक ने अपनी एलुगा सीरीज के तहत एक और स्‍मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन का नाम एलुगा रे 500 रखा है। इसकी कीमत 8999 रुपए रखी गई है। कम कीमत होने के बावजूद फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। कंपनी फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन सेल के दौरान फोन की बिक्री शुरू करेगी। कंपनी के मुताबिक 21 सितंबर को दोपहर 12 बजे से इस फोन की बिक्री शुरू की जाएगी। प्रमोशनल ऑफर के तहत आपको 5 फीसदी की छूट मिल रही है।हालांकि यह छूट एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड के माध्‍यम से पेमेंट करने पर ही मिलेगी।

पैनासोनिक एलुगा रे 500 के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इस फोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस ऑनसेल डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720 x1280 पिक्‍सल है। स्‍क्रीन पर सुरक्षा के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्‍शन दिया गया है। फोन में क्वाड कोर प्रोसेसर है। साथ ही इसमें 3 जीबी की रैम दी गई है। फोन की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 32 जीबी की है। यूजर के पास फोन की इंटरनल स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है।

अब बात करते हैं फोन की कैमरा क्‍वालिटी की, तो इसमें फोटोग्राफी के लिए रियर साइड पर डुअल कैमरा दिया गया है। इसमें पहला है 13 मेगापिक्‍सल का और दूसरा है 8 मेगापिक्‍सल का। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। जो कि होम बटन के साथ ही इंटीग्रेटेड किया गया है।

Latest Business News