A
Hindi News पैसा गैजेट पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया ज्‍यादा मैमोरी के साथ पी77 स्‍मार्टफोन, कीमत 5299 रुपए

पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया ज्‍यादा मैमोरी के साथ पी77 स्‍मार्टफोन, कीमत 5299 रुपए

पैनासोनिक ने पिछले साल भारत में पी77 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया था। जिसमें 8 जीबी की रैम दी गई थी। कंपनी ने अब यही फोन 16 जीबी की रैम के साथ पेश किया है।

पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया ज्‍यादा मैमोरी के साथ पी77 स्‍मार्टफोन, कीमत 5299 रुपए- India TV Paisa पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया ज्‍यादा मैमोरी के साथ पी77 स्‍मार्टफोन, कीमत 5299 रुपए

नई दिल्‍ली। सस्‍ते स्‍मार्टफोन बाजार पर कब्‍जा जमाने में जापानी कंपनी पैनासोनिक भी पीछे नहीं है। पैनासोनिक ने पिछले साल भारत में पी77 स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया था। जिसमें 8 जीबी की रैम दी गई थी। कंपनी ने अब यही फोन 16 जीबी की रैम के साथ पेश किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 5299 रुपए रखी है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। इसी वेबसाइट पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

हालांकि कंपनी ने पी77 में मैमोरी के अलावा और कोई दूसरा बदलाव नहीं किया है। स्‍पे‍सिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720 x 1280 पिक्सल का है। यह डुअल सिम स्मार्टफोन स्‍मार्टफोन है। जो कि एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है। इस फोन में 1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है। पी77 में 1 जीबी रैम है। यूजर जरूरत पड़ने पर मौजूदा मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं।

4जी वीओएलटीई सपोर्ट के साथ आने वाले इस फोन में एक वक्त पर एक ही सिम स्लॉट में 4जी नेटवर्क काम करेगा। फोन के कैमरा फीचर पर गौर करें तो इसमें 8 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा दिया गया है। जो कि एलईडी फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के शौकीनों के लिए इसमें 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने का काम करेगी 2000 एमएएच की लीथियम पॉलीमर बैटरी।

Latest Business News