A
Hindi News पैसा गैजेट पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया ग्रेफाइट फि‍ल्‍म वाला पी91 स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है सिर्फ 6,490 रुपए

पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया ग्रेफाइट फि‍ल्‍म वाला पी91 स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है सिर्फ 6,490 रुपए

पैनासोनिक ने पी-सिरीज स्‍मार्टफोन की श्रेणी का विस्‍तार करते हुए आज नया स्‍मार्टफोन पी91 लॉन्‍च किया है। इस नए स्‍मार्टफोन की कीमत 6,490 रुपए रखी गई है।

पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया ग्रेफाइट फि‍ल्‍म वाला पी91 स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है सिर्फ 6,490 रुपए- India TV Paisa पैनासोनिक ने लॉन्‍च किया ग्रेफाइट फि‍ल्‍म वाला पी91 स्‍मार्टफोन, इसकी कीमत है सिर्फ 6,490 रुपए

नई दिल्‍ली। पैनासोनिक ने भारत में अपने पी-सिरीज स्‍मार्टफोन की श्रेणी का विस्‍तार करते हुए आज नया स्‍मार्टफोन पी91 लॉन्‍च किया है। इस नए स्‍मार्टफोन की कीमत 6,490 रुपए रखी गई है। पैनासोनिक पी91 में टॉप पर ग्रेफाइट फिल्म लगी हुई है। यह फोन को गर्म होने से बचाएगा, ताकि सर्किट को खराब होने से बचाया जा सके। इस नए हैंडसेट को ब्लू, गोल्ड और ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।

पैनासोनिक पी91 में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है और इसमें 1.1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737एम चिपसेट के साथ 1 जीबी रैम दिया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है और इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा है। रियर कैमरे के साथ फ्लैश भी है। फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। पैनासोनिक पी91 का रियर कैमरा स्कैन क्यूआर कोड, डिटेक्ट सीन ऑटोमैटिकली, सेलेक्ट सीन फ्रेम, एडजस्ट एक्सपोजर, वैल्यू, रिकॉर्ड टाइम-लैप्स, पोट्रेट और प्रोफेशनल मोड के साथ आता है।

हैंडसेट की बैटरी 2500 एमएएच की है और फोन 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है। कंपनी ने फोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया है। हैंडसेट का वजन 161 ग्राम है। लॉन्च के बारे में पैनासोनिक इंडिया के मोबिलिटी डिविजन के बिजनेस हेड पंकज राणा ने कहा कि पी91 के साथ हम बेहतरीन फीचर्स कम दाम पर मुहैया कराना चाहते है। हमारा नया स्मार्टफोन एक वीओएलटीई उपकरण है जोकि अच्छी साउंड क्वालीटी, नॉन-हाइब्रिड सिम स्लॉट और आकर्षक बैक फिनिश के साथ आता है।

Latest Business News