A
Hindi News पैसा गैजेट पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में पेश किया पी99 स्‍मार्टफोन, कीमत 7490 रुपए

पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में पेश किया पी99 स्‍मार्टफोन, कीमत 7490 रुपए

पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्‍मार्टफोन पी99 के नाम से बाजार में आया है। इसकी कीमत 7490 रुपए है।

पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में पेश किया पी99 स्‍मार्टफोन, कीमत 7490 रुपए- India TV Paisa पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में पेश किया पी99 स्‍मार्टफोन, कीमत 7490 रुपए

नई दिल्‍ली। जापानी टेक्‍नोलॉजी दिग्‍गज पैनासोनिक ने भारतीय बाजार में अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्‍मार्टफोन पी99 के नाम से बाजार में आया है। कंपनी ने इसकी कीमत 7490 रुपए रखी है। पैनासोनिक ने यह फोन खास शैंपेन गोल्‍ड, ब्‍लू और ब्‍लैक करल में पेश किया है। फोन को कंपनी भारत में अपने ऑफलाइन रिटेल नेटवर्क के माध्‍यम से बेचेगी। यह फोन सभी पैनासोनिक ब्रांड शॉप और अन्‍य रिटेल आउटलेट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो कंपनी ने इस पी99 एक डुअल सिम स्‍मार्टफोन है। इसमें 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल्स का है। फोन में क्वाड-कोर प्रोसेसर मिलेगा। पी99 स्मार्टफोन 2 जीबी की रैम से लैस है। वहीं इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास फोन की मैमोरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक के बढ़ाने का विकल्‍प भी मिलेगा। फोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है।

फोन के फोटोग्राफी फीचर्स की बात करें तो पी99 में एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन के स्‍पेसिफिकेशंस को देखते हुए बैटरी को कमजोर कहा जा सकता है।

Latest Business News