A
Hindi News पैसा गैजेट Panasonic ने लॉन्‍च किया भारत में अपना नया बजट स्‍मार्टफोन, P85 NXT की कीमत है 6,999 रुपए

Panasonic ने लॉन्‍च किया भारत में अपना नया बजट स्‍मार्टफोन, P85 NXT की कीमत है 6,999 रुपए

जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक ने मंगलवार को अपनी पी सीरीज का विस्तार करते हुए P85 NXT स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च किया।

panasonic p85 nxt- India TV Paisa Image Source : PANASONIC P85 NXT panasonic p85 nxt

नई दिल्ली। जापान की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक ने मंगलवार को अपनी पी सीरीज का विस्तार करते हुए P85 NXT स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया। इसकी कीमत 6,999 रुपए रखी गई है। पैनासोनिक के पी सीरीज में अर्बो हब फीचर दिया गया है, जो एक आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) संचालित हब है, जो यूजर्स को एक एकल प्लेटफॉर्म पर विभिन्न एप्स और सेवाएं प्रदान करता है।

पैनासोनिक इंडिया के बिजिनेस प्रमुख (मोबिलिटी खंड) पंकज राणा ने एक बयान में कहा कि यह डिवाइस बेहतरीन प्रदर्शन देता है, क्योंकि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ ही 4,000 एमएएच की बैटरी से लैस है। हमारा मानना है कि मूल्य आधारित स्मार्टफोन खंड में यह लोगों को विशिष्ट समाधान मुहैया कराएगा। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है, जिसमें 5 इंच की स्क्रीन 2.5डी कर्व्‍ड डिस्प्ले के साथ है।

इसमें 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में 4000 एमएएच की बैटरी है जो चार्जिंग बैंक फीचर के साथ आती है। इस फीचर के साथ यूजर्स इस फोन के जरिये अपने दूसरे डिवाइस को भी चार्ज कर सकते हैं। इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटो फोकस (एएफ) रियर कैमरा तथा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा फ्लैश के साथ है।

Latest Business News