A
Hindi News पैसा गैजेट Pebble ने भारतीय बाजार में उतारी स्‍मार्टवॉच की रेंज

Pebble ने भारतीय बाजार में उतारी स्‍मार्टवॉच की रेंज

टेक्‍नोलॉजी कंपनी Pebble ने स्मार्टवॉच अपनी स्‍मार्टवॉच भारतीय बाजार में लॉन्‍च की हैं। इनकी कीमत 5999 रुपए से शुरू होती हैं।

Pebble ने भारतीय बाजार में उतारी स्‍मार्टवॉच की रेंज, कीमत 5999 रुपए से शुरू- India TV Paisa Pebble ने भारतीय बाजार में उतारी स्‍मार्टवॉच की रेंज, कीमत 5999 रुपए से शुरू

नई दिल्‍ली। टेक्‍नोलॉजी कंपनी Pebble ने स्‍मार्टवॉच अपनी स्‍मार्टवॉच भारतीय बाजार में लॉन्‍च की हैं। हालांकि पेबल की घडि़यां भारत में कंपनी की वेबसाइट pebble.com के माध्‍यम से उपलब्‍ध थीं। लेकिन ग्राहकों को इन स्‍मार्टवॉच को खरीदने के लिए डॉलर में पेमेंट करना होता था। इसके अलावा ग्राहकों को कस्‍टम ड्यूटी का भी पेमेंट करना होता था। लेकिन अब र्इकॉमर्स साइट अमेजन के माध्‍यम से पेबल ने भारत में अपनी स्‍मार्टवॉच की रेंज प्रस्‍तुत की है। इनकी कीमत 5999 रुपए से शुरू होती हैं।

ये हैं पेबल वॉचेज की कीमतें

Pebble ने भारत में अपनी कई घडि़यां लॉन्‍च की हैं। इसमें सबसे सस्‍ती है स्मार्टवॉच Pebble क्लासिक। यह घड़ी 5,999 रुपये में मिलेगी। इसके अलावा भारतीय बाजार में पेबल टाइम, पेबल टाइम राउंड और पेबल टाइम स्टील को भी पेश किया गया है। इनकी कीमत क्रमश: 9,999, 13,599 और 15,999 रुपये है। पेबल के संस्थापक और सीईओ एरिक मिजिकोवस्की ने कहा, “हम भारत में पेबल को पेश करके बेहद ही उत्साहित हैं। भारतीय यूज़र ने हमेशा ही नई तकनीक का स्वागत किया है, खासकर मोबाइल के संबंध में।” उन्होंने आगे कहा, “इसलिए हमें उम्मीद है कि भारत में पेबल का भविष्य उज्जवल है। हमारे अनोखे प्रोडक्ट किफायती कीमत में शानदार अनुभव देते हैं।”

तस्‍वीरों में देखिए भारतीय बाजार में मौजूद वियरेबल्‍स

Wearable Gadget

Apple watch

LG watch

Samsung

MOTO

Sony

MI band

Fitbit Charge HR

GOKI

Jawbone

Fitbit

ये हैं पेबल वॉचेज की खासियतें

Pebble स्मार्टवॉच ई-लिंक डिस्प्ले के साथ आते हैं। इनका इस्तेमाल एंड्रॉयड स्मार्टफोन के अलावा आईफोन के साथ भी किया जा सकता है। क्लासिक मॉडल ब्लैक एंड व्हाइट डिस्प्ले के साथ आता है। टाइम रेंज के डिवाइस में कलर डिस्प्ले है और बैकलाइइट एलईडी है। टाइम रेंज के ज्यादातर डिवाइस के फंक्शन एक जैसे हैं, लेकिन मुख्य अंतर बैटरी लाइफ का है। दावा किया जाता है कि Pebble टाइम राउंड 2 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आता है और पेबल टाइम स्टील 10 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ।

Intex ने लॉन्‍च की सस्‍ती स्‍मार्टवॉच आईरिस्ट जूनियर

Xiaomi ने लॉन्च की बच्चों के लिए स्मार्टवॉच, कीमत 3900 रुपए

Latest Business News