A
Hindi News पैसा गैजेट RCom के इस प्‍लान के आगे सब फेल, सिर्फ70 रुपए में मिलेगा साल भर अनलिमिटेड डेटा

RCom के इस प्‍लान के आगे सब फेल, सिर्फ70 रुपए में मिलेगा साल भर अनलिमिटेड डेटा

आजादी के 70 साल पूरा होने के मौके पर कंपनी ने 70 रुपए का नया प्‍लान शुरू किया है। जिसके तहत यूजर को 365 दिन तक यानि पूरे साल तक अनलिमिटेड 2जी डेटा मिलेगा।

RCom के इस प्‍लान के आगे सब फेल, सिर्फ70 रुपए में मिलेगा साल भर अनलिमिटेड डेटा- India TV Paisa RCom के इस प्‍लान के आगे सब फेल, सिर्फ70 रुपए में मिलेगा साल भर अनलिमिटेड डेटा

नई दिल्‍ली। अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस कम्‍युनिकेशंस ने स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर एक शानदार प्‍लान पेश किया है। आजादी के 70 साल पूरा होने के मौके पर कंपनी ने 70 रुपए का नया प्‍लान शुरू किया है। जिसके तहत यूजर को 365 दिन तक यानि पूरे साल तक अनलिमिटेड 2जी डेटा मिलेगा। आपको बता दें कि यह प्‍लान सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है। यह ऑफर आज से शुरू हो गया है, वहीं 16 अगस्‍त तक आप इसके तहत ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

स्‍वतंत्रता दिवस के मौके पर लॉन्‍च किए गए इस प्‍लान का नाम डेटा की आजादी रखा गया है। आपको बता दें कि इस प्लान में एक साल के लिए अनलिमिटेड 2G डेटा मिलेगा। प्‍लान की खासबात यह है कि कंपनी यूजर्स को एक साल के लिए हर दिन 1GB डेटा उपलब्‍ध कराएगी। LTE SIM कार्ड यूजर्स को भी 1GB 2G डेटा एक साल के लिए हर महीने मिलेगा। इस प्लान के साथ आपको फ्री कॉलिंग भी मिल रही है। इस प्‍लान में 56 रुपये का टाकटाइम भी दिया जाएगा। ये प्लान पूरे भारत में लागू होगा।

इससे पहले एयरसेल भी रिलायंस जियो के मुकाबले सस्‍ता प्‍लान पेश कर चुकी है। जिसमें केवल 2.5 रुपए में एक जीबी इंटरनेट डेटा मिल रहा है। एयरसेल ने दो नए प्‍लान पेश किए हैं। पहले प्‍लान के तहत ग्राहकों को 84 दिन तक हर रोज दो जीबी डेटा दिया जाएगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल की भी सुविधा मिलेगी। यह ऑफर अलग अलग राज्‍यों के लिए अलग अलग कीमत पर है। पूर्वोत्‍तर राज्‍यों में एयरसेल के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 419 रुपए से शुरू है। वहीं, जम्मू-कश्मीर में इस प्लान की कीमत 449 रुपए है।

Latest Business News