Hindi News पैसा गैजेट नया फोन खरीद रहे हैं तो 22 अप्रैल तक रुक जाइए, लॉन्‍च होगा Realme का ये नया स्‍मार्टफोन

नया फोन खरीद रहे हैं तो 22 अप्रैल तक रुक जाइए, लॉन्‍च होगा Realme का ये नया स्‍मार्टफोन

इससे पहले रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने बुधवार को एक ट्विट कर बताया था कि रियलमी 3 प्रो अपने सेगमेंट में फोर्टनाइट को सपोर्ट करने वाला पहला फोन होगा।

Realme 3 Pro India Launch Set for April 22- India TV Paisa Image Source : REALME 3 PRO INDIA LAUNCH Realme 3 Pro India Launch Set for April 22

नई दिल्‍ली। रियलमी ने अपने नए फ्लैगशिप रियलमी 3 प्रो को भारत में लॉन्‍च करने की तारीख का ऐलान कर दिया है। गुरुवार को रियलमी ने ट्विट कर जानकारी दी है कि रेडमी नोट 7 प्रो को टक्‍कर देने के लिए रियलमी 3 प्रो को भारत में 22 अप्रैल को लॉन्‍च किया जाएगा। दिल्‍ली यूनिवर्सिटी के स्‍टेडियम में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में दोपहर 12.30 बजे इस नए फोन को लॉन्‍च किया जाएगा।

इससे पहले रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने बुधवार को एक ट्विट कर बताया था कि रियलमी 3 प्रो अपने सेगमेंट में फोर्टनाइट को सपोर्ट करने वाला पहला फोन होगा। सेठ ने अपने ट्विट में रियलमी प्रो 3 के रियर कैमरा से खींचे गए तीन फोटो भी शेयर किए थे, जिनकी पिक्‍चर क्‍वालिटी बहुत शानदार है।

रियलमी ने रियलमी 3 प्रो के चिपसेट के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं किया है। लेकिन पिछले महीने लीक हुई जानकारी के मुताबिक रियलमी 3 प्रो में 48 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। प्राइमरी कैसरा एचडीआर को सपोर्ट करने वाला हो सकता है और इसका सेल्‍फी कैमरा 13 मेगापिक्‍सल से अधिक का होने की संभावना है। रेडमी नोट 7 प्रो में 13 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा है।  

लीक्‍स के मुताबिक रियलमी 3 प्रो में 10एनएम ओक्‍टाकोर क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर होने की संभावना है। रियलमी 3 प्रो वीओओसी 3.0 फास्‍ट चार्जिंग के साथ आएगा, जिसके बारे में यह दावा किया जा रहा है कि यह फोन को 25 मिनट में 75 प्रतिशत से ज्‍यादा चार्ज कर देगा। रियलमी 3 प्रो तीन स्‍टोरेज और कलर वेरिएंट में आएगा।

Latest Business News