A
Hindi News पैसा गैजेट Realme ने लॉन्च किए ट्रिमर और हेयर ड्रायर, ये है कीमत

Realme ने लॉन्च किए ट्रिमर और हेयर ड्रायर, ये है कीमत

चीनी कंपनी रियलमी स्मार्टफोन के साथ ही अपने गैजेट और AIoT यूटिलिट प्रोडक्ट की रेंज भी बढ़ा रही है।

<p>Realme ने लॉन्च किए...- India TV Paisa Image Source : REALME Realme ने लॉन्च किए ट्रिमर और हेयर ड्रायर, ये है कीमत 

चीनी कंपनी रियलमी (Realme) स्मार्टफोन के साथ ही अपने गैजेट और AIoT यूटिलिट प्रोडक्ट की रेंज भी बढ़ा रही है। इस बीच कंपनी ने शेविंग के लिए इलेक्ट्रिक ट्रिमर और हेयर ड्रायर लॉन्च किया है। साथ ही कंपनी ने रियलमी बड्स 2 नियो इयरफोन भी लॉन्च किए है।रियलमी के अनुसार DIZO ब्रांड की ओर से ये पहले प्रोडक्ट्स हैं। 

कंपनी के अनुसार यह सभी प्रोडक्ट Realme.com, फ्लिपकार्ट अमेजन और अन्य ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। रियलमी बड्स 2 नियो की कीमत 499 रुपये है। वहीं रियल मी बियर्ड ट्रिमर की कीमत 1,299 रुपये है। साथ ही कंपनी ने रियल मी बियर्ड ट्रिमर प्लस भी लॉन्च किया है। इसकी कीमत 1,999 रुपये है। दोनों मॉडल 5 जुलाई को दोपहर 12 बजे से रियलमी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। वहीं रियलमी हेयर ड्रायर की कीमत 1,999 रुपये है और यह 5 जुलाई दोपहर 12 बजे से रियलमी की वेबसाइट और Flipkart पर उपलब्ध होगा। 

कैसा है रियलमी का ट्रिमर 

रियलमी ने ट्रिमर सीरीज में दो प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। पहला है रियल मी बियर्ड ट्रिमर और दूसरा है ट्रिमर प्लस। बियर्ड ट्रिमर 10mm कंघी, 20 लेंथ सेटिंग्स के साथ आता है, और 0.5mm प्रिसीजन देने का दावा करता है। इसके ब्लेड स्टेनलेस स्टील से बने हैं। वहीं ट्रिमर प्लस को 10mm और 20mm कॉम्ब्स, 40 अलग-अलग लेंथ सेटिंग्स के साथ बंडल किया गया है। यह 0.5mm प्रिसीजन देता है। इसमें दो स्टेनलेस-स्टील ब्लेड हैं और इसे वाटर रसिस्टेंस के लिए IPX7 रेट किया गया है। दोनों ही 800mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी के साथ आते हैं जो 120 मिनट तक का यूज़ टाइम दे सकती है। 

रियलमी ​हेयर ड्रायर

रियलमी हेयर ड्रायर 1,400W पावर और 19,000rpm तक घूमने वाली मोटर से लैस है। यह यूजर्स को हवा की गति के दो स्तरों में से चुनने की आजादी देता है। Realme का कहना है कि हेयर ड्रायर एडवांस्ड निगेटिव आयन तकनीक के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि यह  20 मिलियन प्रति घन सेंटीमीटर निगेटिव आयन उत्पन्न करता है। यह एक V-0 फ्लेम रिटारडेंट ABS और इन्सुलेशन के लिए PC उच्च ग्रेड मैटीरियल से बना है।

Latest Business News