A
Hindi News पैसा गैजेट 4 जुलाई को लॉन्‍च होगा भारत में Redmi 7A, बजट सेगमेंट में 6A का होगा उत्‍तराधिकारी

4 जुलाई को लॉन्‍च होगा भारत में Redmi 7A, बजट सेगमेंट में 6A का होगा उत्‍तराधिकारी

रेडमी 7ए में 5.4 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 चिपसेट है और यह 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

 Redmi 7A in India launch on 4 july - India TV Paisa Image Source : REDMI 7A IN INDIA LAUNCH  Redmi 7A in India launch on 4 july

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता शाओमी अपना नया बजट स्‍मार्टफोन रेडमी 7ए को 4 जुलाई को भारत में लॉन्‍च करेगी। कंपनी इसी दिन लॉन्‍च होने वाले प्रीमियम के20 और के20 प्रो हैंडसेट के साथ ही इस बजट डिवाइस को लॉन्‍च कर सकती है।

शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर मनु कुमार जैन ने ट्विटर के जरिये बताया कि भारतीय बाजार में रेडमी 6ए का उत्‍तराधिकारी रेडमी 7ए जल्‍द ही लॉन्‍च किया जाएगा। उन्‍होंने खुलासा किया कि इस साल अप्रैल तक कंपनी 4ए, 5ए और 6ए की कुल 2.36 यूनिट की बिक्री कर चुकी है।

गिज्‍मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक रेडमी 7ए को कुछ अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च कर दिया गया है। यह फोन क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 439 चिपसेट के साथ आता है और इसमें रेडमी 6ए की तरह मीडियाटेक चिपसेट नहीं है।

रेडमी 7ए में 5.4 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्‍प्‍ले है जो एचडी प्‍लस रेजोल्‍यूशन के साथ है। इसमें क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 439 चिपसेट है और यह 3जीबी रैम और 32जीबी स्‍टोरेज के साथ आता है।

कैमरे की बात करें तो रेडमी 7ए में फ्रंट के साथ-साथ बैक पैनल पर भी सिंगल कैमरा होगा। इसके रियर पैनल पर 13 मेगापिक्‍सल का कैमरा सेंसर और फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा लेंस होगा। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित एमआईयूआई 10 पर रन करता है। फोन में 4,000एमएएच बैटरी होगी।

Latest Business News