A
Hindi News पैसा गैजेट रिलायंस जियो ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 149 रुपए में मिलेगा सालभर फ्री डेटा

रिलायंस जियो ने पेश किया धमाकेदार ऑफर, सिर्फ 149 रुपए में मिलेगा सालभर फ्री डेटा

रिलायंस जियो ने एक और बड़ा धमाका कर दिया है। कंपनी 149 रुपए के एक सिंगल रिचार्ज पर साल भर फ्री सर्विस ऑफर कर रही है।

रिलायंस जियो सिर्फ 149 रुपए में सालभर दे रहा फ्री डेटा, पढ़ें क्या है प्लान- India TV Paisa रिलायंस जियो सिर्फ 149 रुपए में सालभर दे रहा फ्री डेटा, पढ़ें क्या है प्लान

वहीं दूसरा ऑफर 309 रुपए  के रीचार्ज पैक का है। इसमें ग्राहकों को 6 रीचार्ज साइकिल के लिए प्रति दिन 1 जीबी डेटा मिलेगा। इसमें एक रिचार्ज साइकिल 28 दिन की है, इसका अर्थ निकलता है कि ग्राहकों को 6 रिचार्ज साइकिल में कुल 168 जीबी डेटा मिलेगा। वहीं मौजूदा जियो धन धना धन ऑफर के तहत 309 रुपए के रीचार्ज पर 3 रिचार्ज साइकिल के लिए ही डेटा मिलता है।

तीसरा पैक 509 रुपए वाले रीचार्ज पैक की। इसमें ग्राहकों को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस ऑफर में ग्राहक 28 दिन के साइकिल के हिसाब से 4 रीचार्ज साइकिल के लिए कुल 224 जीबी डेटा मिलेगा। आम तौर पर आपको इस पैक में 168 जीबी डेटा मिलता है।

चौथा पैक 999 रुपए का है। इसमें आपको 56 दिनों में इस्तेमाल करने के लिए 120 जीबी डेटा मिलेगा। आम ग्राहकों को इस पैक के साथ इतना ही डेटा मिलता है, लेकिन पैक की वैधता 120 दिन की है। यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड सिम के साथ उपलब्ध है। जियोफाई डिवाइस और सिम को रिलायंस डिजिटल आउटलेट, जियो रिटेल स्टोर या ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

Latest Business News