A
Hindi News पैसा गैजेट Jio Phone Price: महंगा होने जा है Jio Phone! जानिए अब क्या हो सकता है दाम

Jio Phone Price: महंगा होने जा है Jio Phone! जानिए अब क्या हो सकता है दाम

Jio मोबाइल आने वाले दिनों में Jio के मोबाइल फोन की कीमतें बढ़ सकती हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब Jio का सबसे सस्ता मोबाइल हेंडसैट 300 रुपये महंगा होने वाला है।

Reliance jio phone price hike rupees 300 । Jio Phone Price: महंगा होने जा है Jio Phone! जानिए अब क्य- India TV Paisa Image Source : HTTPS://WWW.JIO.COM/ Jio Phone Price: महंगा होने जा है Jio Phone! जानिए अब क्या हो सकता है दाम

नई दिल्ली. Jio मोबाइल आने वाले दिनों में Jio के मोबाइल फोन की कीमतें बढ़ सकती हैं। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब Jio का सबसे सस्ता मोबाइल हेंडसैट 300 रुपये महंगा होने वाला है और अब इसकी कीमत बढ़कर 999 रुपये होने वाली है। आपको बता दें कि Jio ने पिछले साल दीपावली पर 699 रुपये की कीमत वाला मोबाइल फोन मार्केट में लॉन्च किया था।

मोबाइल की कीमत में इजाफे का अलावा, Jio फोन खरीदने पर 125 रुपये के जरूरी कर सकता है, जिसके बाद नया फोन खरीदने के लिए कस्टमर्स को कुल 1124 रुपये खर्च करने होंगे। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसबारे में Jio जल्द ही ऐलान करने वाला है। हाल ही में Reliance Jio ने  JioPhone फीचर फोन यूजर्स के लिए तीन प्लान लॉन्च किए हैं। इन प्लॉन्स के तहत यूजर्स को एक साल की वैलिडिटी के अलावा 49 जीबी से 504 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है।

जियो फोन यूजर्स के लिए 1,001 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस का बेनेफिट मिलेगा। इसके साथ पूरे साल के लिए 49जीबी का 4G डेटा मिलेगा, जिसकी डेली लिमिट 150MB होगी। इस प्लान में यूजर्स को नॉन-जियो नंबर के लिए 12,000 मिनट की FUP लिमिट मिलेगी। प्लान की वैलिडिटी 336 दिन है।

जियो फोन के 1,301 रुपये के प्लान में प्रीपेड यूजर्स को एक साल के लिए 164GB का 4G डेटा रोजाना 500MB डेटा लिमिट के साथ मिलेगा। वहीं यूजर्स को इस प्लान में नॉन-जियो नंबर के लिए 12,000 मिनट का FUP और 100 फ्री SMS का फायदा मिलेगा। प्लान की वैलिडिटी 336 दिन की है।

जियो के इस प्लान की कीमत 1,501 रुपये है। इसमें यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा मिलेगा, जिसका सीधा मतलब है कि जियो 336 दिन के लिए यूजर्स को कुल 504GB डेटा देगा। इसमें अनलिमिटेड जियो टू जियो कॉलिंग के साथ नॉन-जियो नेटवर्क के लिए 12,000 मिनट की FUP लिमिट का बेनेफिट भी शामिल है। इसमें यूजर्स को 100 मुफ्त SMS का फायदा भी मिलेगा।

Latest Business News