A
Hindi News पैसा गैजेट रिंगिंग बैल्स ने शुरू किया लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम, कार्ड खरीदने पर फ्री मिलेगा फ्रीडम 251 स्मार्टफोन

रिंगिंग बैल्स ने शुरू किया लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम, कार्ड खरीदने पर फ्री मिलेगा फ्रीडम 251 स्मार्टफोन

रिंगिंग बैल्स की कंपनी फ्रीडम 251 ने लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम लॉन्च किया है। इस प्रोग्राम की शुरुआत अपनी पहली एनिवर्सी पर अपने पहले प्रोडक्ट के लिए की है।

रिंगिंग बेल्स ने शुरू किया लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम, कार्ड लेने पर फ्री मिलेगा फ्रीडम 251 स्मार्टफोन- India TV Paisa रिंगिंग बेल्स ने शुरू किया लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम, कार्ड लेने पर फ्री मिलेगा फ्रीडम 251 स्मार्टफोन

नई दिल्ली। फ्रीडम 251 लॉन्च करने वाली कंपनी रिंगिंग बेल्स ने एक लॉयल्टी कार्ड प्रोग्राम शुरू किया है। अपनी पहली एनिवर्सी के मौके पर कंपनी ने इस प्रोग्राम के शुरुआत की घोषणा की। इसके तहत सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम लॉयल्टी कार्ड से खरीदारी करने पर रिंगिंग बेल्स के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट मिलेगा साथी ही फ्रीडम 251 फ्री दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- फ्रीडम 251 के बाद लॉन्च हुआ 501 रुपए की कीमत वाला स्मार्टफोन, 2 सितंबर को होगी पहली फ्लैश सेल

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा, ”ये लॉयल्टी कार्ड एक साल के लिए वैध होंगे और ग्राहक कार्ड के साथ 500 रुपये, 1,000 रुपये और 2,000 रुपये के रिंगिंग बेल्स प्रोडक्ट खरीदने पर 5 प्रतिशत, 10 प्रतिशत और 15 प्रतिशत की छूट पा सकेंगे।” साथ ही कंपनी ने यह भी बताया, ”सिल्वर और गोल्ड कार्ड के साथ एक मुफ्त फ्रीडम 2551 मिलेगा और प्लेटिनम कार्ड के साथ दो फ्रीडम 251 स्मार्टफोन मुफ्त दिए जाएंगे।” इन लॉयल्टी कार्ड के लिए कंपनी की वेबसाइट पर गुरुवार से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें- ये हैं बाजार में मौजूद 5,000 रुपए से भी सस्ते और बेहतरीन फीचर्स वाले 4G Smartphones

आपको बता दें कि फ्रीडम 251 स्मार्टफोन, Namotel Acche Din, Docoss X1 जैसे स्मार्टफोन चुनौती देने के लिए बाजार में जोधपुर स्थित नई कंपनी आ गई है। इस कंपनी का नाम चैंप-वन है और इसने अपनी वेबसाइट पर चैंप-वन सी1 हैंडसेट 7,999 रुपये में लिस्ट किया है। कंपनी अपना यह हैंडसेट 501 रुपए में दे रही है।

तस्वीरों में देखिए चैंपवन के अन्य प्रोडक्ट्स

ChampOne

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

चैंपवन सी1 स्मार्टफोन के फीचर्स

  • चैंपवन सी1 स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है।
  • इस डुअल सिम फोन में एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग है।
  • इस स्मार्टफोन में 1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6735 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम है।
  • चैंपवन सी1 स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज क्षमता 16 जीबी है।
  • फोटो खींचने के लिए हैंडसेट में 8 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
  • इस फोन में 2500 एमएएच पावर की बैटरी दी गई है। यह 4जी नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

Latest Business News