A
Hindi News पैसा गैजेट Freedom251: अपने ग्राहकों की शंका दूर करेगी रिंगिंग बेल्‍स, सवालों का उत्‍तर देने के लिए लॉन्‍च किया एप

Freedom251: अपने ग्राहकों की शंका दूर करेगी रिंगिंग बेल्‍स, सवालों का उत्‍तर देने के लिए लॉन्‍च किया एप

स्‍मार्टफोन 251 रुपए में लॉन्‍च करने के बाद सरकार से लेकर ग्राहकों के सवालों से घिरी रिंगिंग बेल्‍स ने सभी की शंकाओं को दूर करने के लिए एप लॉन्‍च किया।

Freedom251: अपने ग्राहकों की शंका दूर करेगी रिंगिंग बेल्‍स, सवालों का उत्‍तर देने के लिए लॉन्‍च किया एप- India TV Paisa Freedom251: अपने ग्राहकों की शंका दूर करेगी रिंगिंग बेल्‍स, सवालों का उत्‍तर देने के लिए लॉन्‍च किया एप

नई दिल्‍ली। दुनिया का सबसे सस्‍ता स्‍मार्टफोन 251 रुपए में लॉन्‍च करने के बाद सरकार से लेकर ग्राहकों के सवालों से घिरी रिंगिंग बेल्‍स ने सभी की शंकाओं को दूर करने का एक अनूठा प्‍लान बनाया है। इस प्‍लान के तहत कंपनी ने एक एंड्रॉयड एप लॉन्‍च की है, जिसमें उपभोक्‍ता कंपनी से जुड़े हर सवाल का जवाब हासिल कर सकता है। इस एप को गूगल प्‍लेस्‍टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है।

विवादों में घिरी रिंगिंग बेल्स, सरकार ने कहा फ्रीडम 251 का ‘मेक इन इंडिया’ से कोई लेना-देना नहीं

कंपनी ने कहा है कि इस एप को डाउनलोड करने के बाद कंपनी से जुड़ा कोई भी सवाल पूछा जा सकता है। कंपनी हर सवाल का जवाब देगी और सभी की शंकाओं को दूर करेगी। कंपनी ने कहा है कि उपभोक्‍ता यह जान सकते हैं कि कंपनी फर्जी है या वास्‍तविक। ग्राहक इस एप के जरिये यह पूछ सकते हैं कि स्‍मार्टफोन के लिए भुगतान कैसे और कहां करना है। भुगतान के बाद स्‍मार्टफोन कब मिलेगा। क्‍या यह कोई घोटाला या मार्केटिंग फंडा तो नहीं है। कंपनी 251 रुपए में कैसे मोबाइल बेचेगी।

तस्वीरों में देखिए इस फोन को

smartphone at 251

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कंपनी को कंपोनेंट्स की सप्‍लाई कौर करेगा। रिंगिंग बेल्‍स के पार्टनर्स कौन हैं। कंपनी इतनी कम लागत पर मोबाइल कैसे बनाएगी। यह कुछ सवाल हैं, जो हर किसी के दिमाग हैं। कंपनी ऐसे सभी सवालों के जवाब देगी। कंपनी ने यह भी कहा है कि वह अगले चरण में फ्रीडम 251 के अनुभवों को भी उपभोक्‍ताओं के साथ इसी एप के जरिये साझा करेगी।

Latest Business News