A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग गैलेक्‍सी A6+ के दाम में दूसरी बार हुई बड़ी कटौती, अब घटकर इतने रह गए दाम

सैमसंग गैलेक्‍सी A6+ के दाम में दूसरी बार हुई बड़ी कटौती, अब घटकर इतने रह गए दाम

<p>samsung</p>- India TV Paisa samsung

नई दिल्‍ली। दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने मिड रेंज के स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ए6 प्‍लस के दाम में दूसरी बार बड़ी कटौती कर दी है। कंपनी ने इस फोन के दाम 2000 रुपए कम कर दिए हैं। कंपनी ने इस फोन को इसी साल मई में लॉन्‍च किया था। महीने भर के बाद ही कंपनी ने फोन की कीमत 2000 रुपए घटा दी थी। अब एक बार फिर कंपनी ने फोन की कीमत कम की हैं। इस बार भी कटौती 2000 रुपए की हुई है। ताजा कटौती के बाद अब सैमसंग गैलेक्‍सी एए6 प्‍लस स्मार्टफोन 21,990 रुपए में मिल रहा है। 

सैमसंग का यह शानदार फोन कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट सैमसंग.कॉम पर उपलब्‍ध है। इसी के साथ ही अमेजन.इन और पेटीएम मॉल से भी इस फोन को खरीदा जा सकता है। कंपनी का यह फोन ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर में उपलब्ध है। आपको बता दें कि लॉन्च के समय गैलेक्‍सी ए6 प्‍लस की कीमत 25,990 रुपए थी। जिसके बाद इसकी कीमत घट कर 23,990 रुपए हुई। वहीं अब 21990 रुपए हो गई है। 
 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन 6 इंच की फुल एचडी+ सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले से लैस है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080x2220 पिक्सल है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज से लैस है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जो 16+5 मेगापिक्सल वाला है। हैंडसेट में 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है। रियर और फ्रंट सेटअप में एलईडी फ्लैश का सपोर्ट है। साथ ही नया कैमरा ऐप बोकेह और बैकग्राउंड ब्लर फीचर लेकर आया है।

Latest Business News