A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग के नए गैलेक्‍सी J3 Pro की बिक्री Flipkart पर हुई शुरू, ये हैं इसके दमदार फीचर्स और कीमत

सैमसंग के नए गैलेक्‍सी J3 Pro की बिक्री Flipkart पर हुई शुरू, ये हैं इसके दमदार फीचर्स और कीमत

देश की सबसे बड़ी स्‍मार्टफोन कंपनी सैमसंग के बजट स्‍मार्टफोन Samsung Galaxy J3 Pro की बिक्री सोमवार से शुरू हो गई है। इसकी कीमत 7,990 रुपए रखी गई है।

सैमसंग के नए गैलेक्‍सी J3 Pro की बिक्री Flipkart पर हुई शुरू, ये हैं इसके दमदार फीचर्स और कीमत- India TV Paisa सैमसंग के नए गैलेक्‍सी J3 Pro की बिक्री Flipkart पर हुई शुरू, ये हैं इसके दमदार फीचर्स और कीमत

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी स्‍मार्टफोन कंपनी सैमसंग के बजट स्‍मार्टफोन Samsung Galaxy J3 Pro की बिक्री सोमवार से शुरू हो गई है। कंपनी ने इसकी बिक्री के लिए देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से करार किया है। यहां पर यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा। इसकी कीमत 7,990 रुपए रखी गई है। यह गोल्ड, ब्लैक और वाइट रंग में उपलब्‍ध है। भारत में सैमसंग को चीनी कंपनियां जैसे श्‍याओमी, जियोनी के अलावा लावा और इंटेक्‍स जैसी कंपनियों से मुकाबला करना पड़ रहा है। ऐसे में कीमत और फीचर्स के लिहाज से कंपनी ने दमदार फीचर्स के साथ यह प्रोडक्‍ट उतारा है। यह भी पढ़े: Jio की तरह FREE सर्विस देकर अब आगे कोई भी कंपनी नहीं कर पाएगी सर्विस शुरू, TRAI ला रहा है नए नियम

तस्‍वीरों में देखिए Samsung का डुअल स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन

samsung dual screen phone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

J3 Pro के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो 5 इंच की एमोलेड स्‍क्रीन दी गई है। जिसका रिजोल्‍यूशन 1280X720 है। फोन में क्‍वाड कोर प्रोसेसर का इस्‍तेमाल किया गया है। यह फोन एंड्रॉयड के लॉलीपॉप वर्जन को सपोर्ट करता है। फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है। साथ ही इसमें 16 जीबी की इंटरनल स्‍टोरेज मिलेगी। जिसे यूजर जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा सकता है।

J3 Pro के कैमरे की बात करें तो इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्‍सल का रियर और 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। फोन पर 2600 एमएएच की बैटरी भी दी गई है।

Latest Business News