A
Hindi News पैसा गैजेट बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने आज लॉन्‍च किया सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम, इसमें है एक खास और नया फीचर

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने आज लॉन्‍च किया सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम, इसमें है एक खास और नया फीचर

यहां आयोजित एक कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने आज सैमसंग के नए स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम को लॉन्‍च किया। यह फोन सैमसंग मॉल एप के साथ पेश किया गया है।

अभिनेत्री कृति सेनन बुधवार को नई दिल्‍ली में आयोजित एक कार्यक्रम में सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम को - India TV Paisa अभिनेत्री कृति सेनन बुधवार को नई दिल्‍ली में आयोजित एक कार्यक्रम में सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम को लॉन्‍च करते हुए।

नई दिल्‍ली। यहां आयोजित एक कार्यक्रम में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने आज सैमसंग के नए स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम को लॉन्‍च किया। यह फोन सैमसंग मॉल एप के साथ पेश किया गया है। यह सैमसंग का नवीनतम मेक इन इंडिया इन्‍नोवेशन है, जो यूजर्स को स्‍मार्टफोन पर किसी प्रोडक्‍ट की शॉपिंग, सर्वश्रेष्‍ठ ऑनलाइन डील हासिल करने और सुविधानुसान भुगतान की नई सुविधा प्रदान करता है।

सैमसंग ने अपने सैमसंग मॉल एप के लिए अमेजन, जबोंग, शॉपक्‍लूज और टाटा क्लिक के साथ गठजोड़ किया है। सैमसंग मॉल एप शुरुआत में सभी पार्टनर साइट का पूरा डाटा एक सिंगल एप के जरिये यूजर्स को दिखाएगा। सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम पहला ऐसा फोन है, जिसमें सैमसंग मॉल एप की सर्विस दी गई है।   

सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम दो वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी मेमोरी और 3जीबी रैम और 32जीबी मेमोर में आएगा। इनकी कीमत क्रमश: 14,990 रुपए और 12,990 रुपए है। यह स्‍मार्टफोन एक्‍सक्‍लूसिवली अमेजन पर उपलब्‍ध होगा। इसकी बिक्री 20 जनवरी से अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के साथ शुरू होगी। इसे सैमसंग ऑनलाइन स्‍टोर से भी खरीदा जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम ग्राहकों को 2000 रुपए तक का कैशबैक जियोमनी वॉलेट में मिलेगा, यह कैशबैक 24 महीनों तक प्रति माह 299 रुपए का रिचार्ज करवाने पर ही मिलेगा। अमेजन पे के जरिये भुगतान करने पर वॉलेट में 20 प्रतिशत कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर नो कॉस्‍ट ईएमआई का भी विकल्‍प दिया गया है। एचडीएफसी कार्ड पर 10 प्रतिशत का अतिरिक्‍त कैशबैक ऑफर है।

सैमसंग गैलेक्‍सी ऑन7 प्राइम में 5.5 इंच की बड़ी स्‍क्रीन, 8‍ मिमी का फुल मेटल यूनीबॉडी तथा 2.5 डी गोरिल्‍ला ग्‍लास स्‍क्रीन है। इसका रियर कैमरा 13एमपी का है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। फ्रंट कैमरा भी 13एमपी का है, जो बेहतरीन सेल्‍फी लेने में सक्षम है। यह 1.6 गीगाहट्र्ज ओक्‍टाकोर प्रोसेसर के साथ आता है।  

सैमसंग इंडिया के उपाध्यक्ष संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा कि गैलेक्सी ऑन7 प्राइम उन भारतीय उपभोक्ताओं के लिए बनाया गया है, जो मल्टीटॉस्किंग हैं और लगातार गतिशील रहते हैं। इसमें कई फीचर्स भरे पड़े हैं और नवीनत 'मेक इन इंडिया' इन्‍नोवेशन सैमसंग मॉल  से लैस है, जिस पर यूजर्स गतिशील रहते हुए ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं।

Latest Business News