A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने भारतीय बाजार में पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन J1 4G, कीमत सिर्फ 6890 रुपए

सैमसंग ने भारतीय बाजार में पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन J1 4G, कीमत सिर्फ 6890 रुपए

सैमसंग ने भारत के बजट स्‍मार्टफोन बाजार में एक और सस्‍ता 4जी फोन पेश कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन गैलेक्‍सी जे1 4जी के नाम से बाजार में आएगा।

सैमसंग ने भारतीय बाजार में पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन J1 4G, कीमत सिर्फ 6890 रुपए- India TV Paisa सैमसंग ने भारतीय बाजार में पेश किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन J1 4G, कीमत सिर्फ 6890 रुपए

नई दिल्‍ली। साउथ कोरिया की दिग्‍गज इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी सैमसंग ने भारत के बजट स्‍मार्टफोन बाजार में एक और सस्‍ता 4जी फोन पेश कर दिया है। कंपनी का यह नया फोन गैलेक्‍सी जे1 4जी के नाम से बाजार में आएगा। कंपनी ने इस फोन की कीमत 6890 रुपए तय की है।

फोन की खासियतों पर गौर किया जाए तो सैमसंग गैलेक्सी जे1 (4जी) में 4.5 इंच की स्‍क्रीन दी गई है। जिसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 480×800 का है। सैमसंग के दूसरे फोन की तरह इसमें भी डब्ल्यूवीजीए सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है।

तस्‍वीरों में देखिए 5,000 रुपए से कम कीमत वाले स्‍मार्टफोन्‍स

4G smartphones under 5K new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

टेक्निकल स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1 जीबी रैम है। हैंडसेट की स्टोरेज 8 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं।

यह एक डुअल सिम सपोर्ट वाला स्मार्टफोन है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। फोन में 2050 एमएएच की बैटरी है।

Samsung ने पेश किया Dual स्‍क्रीन वाला फ्लिप स्‍मार्टफोन

samsung dual screen phone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

Latest Business News