A
Hindi News पैसा गैजेट Samsung ने लॉन्च किया सस्ता फोन, डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी से है लैस

Samsung ने लॉन्च किया सस्ता फोन, डुअल रियर कैमरा और 5,000mAh की बैटरी से है लैस

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने देश के बजट स्मार्टफोन बाजार में एक और धमाकेदार पेशकश की है।

<p>Samsung </p>- India TV Paisa Image Source : SAMSUNG INDIA @SAMSUNGINDIA Samsung 

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने देश के बजट स्मार्टफोन बाजार में एक और धमाकेदार पेशकश की है। कंपनी ने आज भारत में Samsung Galaxy M02 को लॉन्च कर दिया है। बता दें कि यह गैलेक्सी M सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है। इसकी शुरुआती कीमत 6999 रुपये रखी गई है। फोन के खास फीचर्स की बता करें तो इसमें 6.5 इंच का HD+ इनफिनिटी V डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने इस फोन को चार आकर्षक रंगों ब्लैक, ग्रे, ब्लू और रेड में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को 9 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया जाएगा।

Samsung Galaxy M02 की कीमत

Samsung ने Galaxy M02 को दो वेरिएंट में उतारा है। Galaxy M02 के 2GB + 32GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। कंपनी ने इसे खास आफर के तहत 6799 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस पर उतारा है। इस स्मार्टफोन का 3GB रैम वाला वेरिएंट भी लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है। यह स्मार्टफोन 9 फरवरी से अमेजन, सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर और लीडिंग ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

Samsung Galaxy M02 के स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ इनफिनिटी V डिस्प्ले दिया गया है। इस फोन में डुअल नैनो सिम दिया गया है। कंपनी ने फोन को दो वेरिएंट में पेश किया है जिसमें एक 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आता है और दूसरे में 3GB रैम और 32GB का स्टोरेज दिया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इसके स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W के स्टैंडर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

औसत है कैमरा 

बजट फोन होने के चलते इसके कैमरे से ज्यादा उम्मीदें तो नहीं कर सकते हैं। फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Latest Business News