A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने लॉन्‍च किया किलर 8 फ्लिपफोन, इस स्‍टाइलिश फोन में मिलेंगी 2-2 डिस्‍प्‍ले  

सैमसंग ने लॉन्‍च किया किलर 8 फ्लिपफोन, इस स्‍टाइलिश फोन में मिलेंगी 2-2 डिस्‍प्‍ले  

सैमसंग ने नया फ्लिप फोन SM-G9298 बाजार में उतार दिया है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इस फोन की 2 स्‍क्रीन हैं। इसे किलर 8 नाम से बाजार में पेश किया है।

सैमसंग ने लॉन्‍च किया किलर 8 फ्लिपफोन, इस स्‍टाइलिश फोन में मिलेंगी 2-2 डिस्‍प्‍ले  - India TV Paisa सैमसंग ने लॉन्‍च किया किलर 8 फ्लिपफोन, इस स्‍टाइलिश फोन में मिलेंगी 2-2 डिस्‍प्‍ले  

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन से पहले आपको स्‍टाइलिश फ्लिपफोन का दौर भी आपको याद होगा। इसी याद को ताजा करते हुए सैमसंग ने एंड्रॉयड पर आधारित नया फ्लिप फोन SM-G9298 बाजार में उतार दिया है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इस फोन की 2 स्‍क्रीन हैं। कंपनी ने फिलहाल इसे चीन के बाजार में लिस्‍ट किया है। यहां पर कंपनी ने इसे किलर 8 नाम से बाजार में पेश किया है। यह फोन चीन में कब से और किस कीमत में उपलब्‍ध होगा, सैमसंग ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है। इसके अलावा भारत में यह फोन कब से उपलब्‍ध होगा, इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो  इसमें दो डिस्‍प्‍ले दिए गए हैं। एक कवर में और दूसरा फ्लिप में अंदर। दोनों ही ओर 4.2-इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फोन का रेज्योलेशन 1920 x 1080 पिक्‍सल का है। यह फोन एविएशन-ग्रेड एल्युमिनियम से बना है। इस डिवाइस में क्वाड-कोर प्रोसेसर है। यह फोन 4GB रैम से लैस है, वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 64GB की है। यूजर के पास इस उपलब्‍ध स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाने का भी विकल्‍प दिया गया है।

अब बात करें इसके कैमरे की तो इसमें ऑटो फोकस और LED फ्लैश के साथ 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसका सेल्फी कैमरा 5-मेगापिक्सल का है। फोन में पावरबैकअप के लिए 2300mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। सैमसंग के मुताबिक यह 238 घंटे की स्टैंडबाय टाइम देगी। इसके अलावा, इसमें सैमसंग पे एप, सेक्योर फोल्डर, मल्टी फंक्शन कॉन्फिगर करने वाला हॉटकी और S वॉयस फीचर्स हैं। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

Latest Business News