A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने लॉन्‍च किया गैलेक्‍सी C8, डुअल रियर कैमरे के साथ ये सब हैं इसकी खासियतें

सैमसंग ने लॉन्‍च किया गैलेक्‍सी C8, डुअल रियर कैमरे के साथ ये सब हैं इसकी खासियतें

सैमसंग ने गैलेक्‍सी सीरीज का विस्‍तार करते हुए नया फोन लॉन्‍च किया है। यह नया फोन है गैलेक्‍सी C8, कंपनी ने यह फोन फिलहाल चीन के बाजार में लॉन्‍च किया है।

सैमसंग ने लॉन्‍च किया गैलेक्‍सी C8, डुअल रियर कैमरे के साथ ये सब हैं इसकी खासियतें- India TV Paisa सैमसंग ने लॉन्‍च किया गैलेक्‍सी C8, डुअल रियर कैमरे के साथ ये सब हैं इसकी खासियतें

नई दिल्‍ली। सैमसंग ने अपनी गैलेक्‍सी सीरीज का विस्‍तार करते हुए नया फोन लॉन्‍च किया है। कंपनी का यह नया फोन है गैलेक्‍सी C8, कंपनी ने यह फोन फिलहाल चीन के बाजार में लॉन्‍च किया है। हालांकि कंपनी ने अभी इस फोन की कीमत और बिक्री की तारीखों के बारे में ऐलान नहीं किया है। सैमसंग ने इसे चीन में अपनी ऑफीशियल वेबसाइट पर लिस्‍ट कर दिया है। जिसमें इसकी खासियतों और फीचर्स की जानकारी उपलब्‍ध कराई कई है। कंपनी के मुताबिक इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है। सैमसंग ने इसमें डुअल रियर कैमरा दिया है।

सैमसंग गैलेक्‍सी C8 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080X1920 पिक्‍सल है। फोन 3 जीबी रैम और 4 जीबी रैम के विकल्‍पों के साथ लॉन्‍च किया गया है। 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी इंटरनल स्‍टोरेज दी गई है। वहीं 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्‍टोरेज दी गई है। यूजर के पास फोन की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक एक्‍सपैंड करने का विकल्‍प दिया गया है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ ही फेशियल रिकग्निशन जैसे फीचर दिए गए हैं।

अब बात करते हैं इसकी सबसे अहम खासियत यानि इसके कैमरे की। इस फोन में पहला कैमरा लैंस 13 मेगापिक्सल का है। वहीं दूसरा लैंस 5 मेगापिक्सल का है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। गैलेक्सी सी8 में पावर बैकअप देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर यह फोन 90 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम दे सकता है।

Latest Business News