A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने गैलेक्सी सी9 प्रो किया लॉन्च, 6 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 36,900 रुपए

सैमसंग ने गैलेक्सी सी9 प्रो किया लॉन्च, 6 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 36,900 रुपए

सैमसंग इंडिया ने मंगलवार को नए स्मार्टफोन पॉवरहाउस गैलेक्सी सी9 प्रो के लॉन्च की घोषणा की, बॉलीवुड अदाकारा प्राची देसाई ने इसका अनावरण किया।

सैमसंग ने गैलेक्सी सी9 प्रो किया लॉन्च, 6 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 36,900 रुपए- India TV Paisa सैमसंग ने गैलेक्सी सी9 प्रो किया लॉन्च, 6 जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 36,900 रुपए

भुवनेश्वर। सैमसंग इंडिया ने मंगलवार को नए स्मार्टफोन पॉवरहाउस गैलेक्सी सी9 प्रो के लॉन्च की घोषणा की, बॉलीवुड अदाकारा प्राची देसाई ने इसका अनावरण किया। ग्राहक इस डिवाइस की चुने हुए स्टोरों और ऑनलाइन प्लेटफार्म पर 27 जनवरी प्रीबुकिंग कर सकते हैं। प्रीबुकिंग के साथ कंपनी 12 महीनों के अंदर एक बार के लिए मुफ्त स्क्रीन बदलने का ऑफर दे रही है।

सैमसंग गैलेक्सी सी9 दो रंगों- ब्लैक और गोल्ड में उपलब्ध होगा। यह फरवरी के उत्तरार्ध में सभी खुदरा साझीदारों के पास 36,900 रुपए की कीमत में उपलब्ध होगा।

सैमसंग इंडिया के उपमहाप्रबंधक (मोबाइल कारोबार) आदित्य बब्बर ने बताया, “भारत स्मार्टफोन के सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक है। ग्राहकों का चलन इस तरफ इशारा करता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग अब बड़ी स्क्रीन वाले स्मार्टफोन पसंद कर रहे हैं। इसलिए हमने गैलेक्सी सी9 प्रो उतारा है। हम अपने ग्राहको को सबसे अच्छी सुविधाओं और प्रौद्योगिकी वाले उत्पाद मुहैया कराने की प्रतिबद्धता को जारी रखेंगे।”

तस्‍वीरों में देखिए ज्‍यादा बैटरी बैकअप वाले सस्‍ते स्‍मार्टफोन

Smartphones With 3000 battery under Rs 9000

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

गैलेक्सी सी9 प्रो के फीचर्स

  • गैलेक्सी सी9 प्रो 6 इंच की फुल एचडी एएमोलेड डिस्प्ले के साथ प्रयोक्ताओं को सबसे बेहतर मल्टीमीडिया अनुभव प्रदान करता है।
  • साथ ही यह फोन पॉवरहाउस पफरेमेंस देता है।
  • इसमें 6 जीबी रैम, बड़ी बैटरी और स्टोरेज क्षमता के साथ ही बेहतरीन 16 मेगापिक्सल का अगला और पिछला कैमरा है।
  • इसके लेंस का अपरचर एफ1.9 है, जो कम रोशनी में भी बेहतरीन तस्वीरें खींचने में सक्षम है।”
  • सैमसंग गैलेक्सी सी9 प्रो कंपनी का पहला फोन है जिसमें 6 जीबी रैम लगा है।

Latest Business News