A
Hindi News पैसा गैजेट Samsung ने लॉन्च किया गैलेक्सी एस7 एज का ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन, 18 जुलाई से होगा उपलब्ध

Samsung ने लॉन्च किया गैलेक्सी एस7 एज का ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन, 18 जुलाई से होगा उपलब्ध

South korean company Samsung launches galaxy S7 Edge olympic games limited edition.

Samsung ने लॉन्च किया गैलेक्सी एस7 एज का ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन, 18 जुलाई से होगा उपलब्ध- India TV Paisa Samsung ने लॉन्च किया गैलेक्सी एस7 एज का ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन, 18 जुलाई से होगा उपलब्ध

नई दिल्ली। अगले महीने से शुरू होने वाले रियो 2016 ओलंपिक गेम्स को मद्देनजर रखते हुए Samsung ने गैलेक्सी एस7 एज का ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन पेश किया है। यह 18 जुलाई से चुनिंदा देश जैसे कि ब्राजील, चीन, जर्मनी, कोरिया और अमेरिका में उपलब्ध किया जाएगा।

तस्वीरों में देखिए सैमसंग गैलेक्सी एस7 एज स्मार्टफोन

Samsung galaxy s7 and s7 edge

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

आपको बता दें कि दक्षिण कोरिया कंपनी सैमसंग वायरलेस कम्युनिकेशन के लिए ओलंपिक की आधिकारिक पार्टनर भी है। कंपनी अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक संघ के साथ पार्टनरशिप में रियो ओलंपिक 2016 में हिस्सा लेने वाले सभी एथलीट को सैमसंग गैलेक्सी एस7 एज ओलंपिक गेम्स लिमिटेड एडिशन और गियर आइकनएक्स ऑफर करेगा।

सैमसंग के इस नए लिमिटेड एडिशन में ओलंपिक के छल्लों के पांचों रंग का इस्तेमाल किया गया है। इन छल्लों के रंगों का इस्तेमाल मोबाइल में होम और लॉक स्क्रीन से जैसे अन्य यूजर इंटरफेस, मैसेज, डायल, कॉन्टेक्ट स्क्रीन और नोटिफिकेशन बार में किया गया है। ये स्मार्टफोन रियो 2016 ओलंपिक गेम्स के थीम वाले वालपेपर के साथ आएंगे।

यह भी पढ़ें- Micromax ने लॉन्च किया Bolt Supreme 4 स्मार्टफोन, Gaana, Opera Mini, Hike और माइक्रोमैक्स क्लाउड हैं पहले से इंस्टॉल

यह भी पढ़ें- Samsung ने लॉन्च किया गैलेक्सी जे 2 (2016), कीमत 9,750 रुपए

Latest Business News