A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग ने पेश किया नया स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी वाइड, 128 जीबी की है एक्‍सपेंडेबल मैमोरी

सैमसंग ने पेश किया नया स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी वाइड, 128 जीबी की है एक्‍सपेंडेबल मैमोरी

सैमसंग ने गैलेक्‍सी सीरीज का फोन बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन को गैलेक्सी वाइड नाम दिया है। फिलहाल यह फोन दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया है।

सैमसंग ने पेश किया नया स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी वाइड, 128 जीबी की है एक्‍सपेंडेबल मैमोरी- India TV Paisa सैमसंग ने पेश किया नया स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी वाइड, 128 जीबी की है एक्‍सपेंडेबल मैमोरी

नई दिल्‍ली। दुनिया की प्रमुख स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपनी गैलेक्‍सी सीरीज का नया फोन बाजार में उतार दिया है। कंपनी ने इस फोन को गैलेक्सी वाइड नाम दिया है। फिलहाल यह फोन दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया गया है। यहां इस स्मार्टफोन की कीमत 319,000 कोरियन वॉन (करीब 18,600 रुपये) है। कंपनी ने घोषणा की है कि जल्‍द ही इस फोन को बिक्री के लिए उपलब्‍ध करा दिया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक यह फोन भारत में बिकने वाले सैमसंग ऑन7 स्‍मार्टफोन जैसे हैं। इस प्रकार माना जा रहा है कि कंपनी भारत में इसी फोन को गैलेक्‍सी वाइड के फीचर्स के साथ अपग्रेड कर सकती है।

ये हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

सैमसंग गैलेक्सी वाइड में 5.5 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 410 क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ 2 जीबी रैम का इस्तेमाल किया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे यूज़र 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा पाएंगे। इसका डाइमेंशन 151.8 x 77.5 x 8.2 मिलीमीटर है और वज़न 171 ग्राम।

13 मेगापिक्‍सल कैमरे से है लैस

इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। हैंडसेट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए मौजूद है 3000 एमएएच की बैटरी। इसके बारे में 12 घंटे तक वीडियो प्लेबैक टाइम देने का दावा किया गया है। सैमसंग गैलेक्सी वाइड में 4जी एलटीई के अलावा जीपीएस, वाई-फाई 802.11 बी/ जी / एन 2.4 गीगाहर्ट्ज़, ब्लूटूथ वी4.1 और एनएफसी कनेक्टिविटी फ़ीचर मौजूद हैं।

एडवांस तकनीक और खूबसूरत डिजाइन, ये हैं भारतीय बाजार में मौजूद 30,000 रुपए से महंगे स्‍मार्टफोन

Latest Business News