A
Hindi News पैसा गैजेट Samsung ने लॉन्‍च किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन जेड2, कीमत 4,590 रुपए

Samsung ने लॉन्‍च किया सस्‍ता स्‍मार्टफोन जेड2, कीमत 4,590 रुपए

दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना 4जी स्मार्टफोन जेड2 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने जेड2 स्मार्टफोन की कीमत 4,590 रुपए रखी है है।

Samsung ने लॉन्‍च किया अपना सस्‍ता स्‍मार्टफोन जेड2, कीमत 4,590 रुपए- India TV Paisa Samsung ने लॉन्‍च किया अपना सस्‍ता स्‍मार्टफोन जेड2, कीमत 4,590 रुपए

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना 4जी स्‍मार्टफोन जेड2 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने जेड2 स्मार्टफोन की कीमत 4,590 रुपए रखी है है। यह 29 अगस्त से ई-रिटेल प्लेटफॉर्म Paytm और सैमसंग ऑफलाइन स्टोर में उपलब्ध होगा। यह गोल्ड, ब्लैक और वाइन रेड कलर वेरिएंट में मिलेगा।

तस्वीरों में देखिए सैमसंग गैलेक्सी नोट 7

samsung galaxy Note7

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ये होंगे फीचर्स

सैमसंग ज़ेड2 में एक 4 इंच एमोलेड डिस्प्ले, 1 जीबी रैम, डुअल सिम सपोर्ट और 4जी वीओएलटीई सपोर्ट दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा यह माय मनी ट्रांसफर ऐप और एस बाइक मोड जैसे विकल्प के साथ आएगा। इस इनवाइट में कहा गया गया है कि कंपनी का अगला स्मार्टफोन एक बेहद काम का नया डिवाइस होगा। पिछले साल सैमसंग ने ज़ेड3 स्मार्टफोन के लॉन्च के समय भी इसी कैप्शन के साथ इनवाइट भेजा था। माना जा रहा है कि यह फोन पिछले साल भारत में पेश हुए ज़ेड3 से सस्ता होगा। फिलहला ज़ेड3 की कीमत 5,590 रुपये है। इसके अलावा उम्मीद है कि सैमसंग ज़ेड2 स्मार्टफोन रिलायंस जियो प्रिव्यू ऑफर के साथ आएगा। सैमसंग ज़ेड2 को सबसे पहले भारत, बांग्लादेश, नेपाल, श्रीलंका, इंडोनेशिया, दक्षिण अफ्रीका, नाइजीरिया और केन्या में लॉन्च किया जाएगा।

भारत में लॉन्च हुआ Samsung गैलेक्सी नोट7

साउथ कोरियन कंपनी Samsung ने अपना लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन गैलेक्सी नोट7 भारत में लॉन्च कर दिया है। फोन की सबसे अहम खासियत आइरिस स्कैनर है। यह गोल्ड प्लेटिनम, सिल्वर टाइटेनियम और ब्लैक ऑनिक्स कलर वेरिएंट में मिलेगा। भारत में सैमसंग गैलेक्सी नोट7 की कीमत 59,900 रुपये रखी गई है। इसकी प्री-ऑर्डर बुकिंग 22 अगस्त से और बिक्री 2 सितंबर से शुरू होगी।

Latest Business News