A
Hindi News पैसा गैजेट Samsung आज भारत में लॉन्च करेगा दमदार बैटरी से लैस Galaxy F41, जानिए कीमत

Samsung आज भारत में लॉन्च करेगा दमदार बैटरी से लैस Galaxy F41, जानिए कीमत

सैमसंग आज 8 अक्टूबर को भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy F41 लॉन्च करने जा रही है।

<p>samsung</p>- India TV Paisa Image Source : FILE samsung

भारत में त्योहारी मौसम शुरू होते ही स्मार्टफोन कंपनियां धड़ाधड़ नए स्मार्टफोन लॉन्च करने में जुट गई हैं। इसी बीच आज साउथ कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग आज 8 अक्टूबर को भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Galaxy F41 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने ट्वीट कर इस लॉन्च के बारे में जानकारी दी है। सैमसंग के अनुसार यह फोन गुरुवार शाम 5.30 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के बारे में उत्सुक्ता बढ़ाने के लिए लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन को लेकर कई टीज़र जारी किए हैं, जिससे फोन के डिस्प्ले, कैमरा और बैटरी के बारे में पता चल गया है।

फिलहाल कंपनी ने इस फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लेकिन कंपनी ने जिन फीचर्स का खुलासा किया है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन एक मिड रेंज बजट स्मार्टफोन होगा। इसकी कीमत  15 हज़ार रुपये से 20 हज़ार रुपये के बीच हो सकती है। फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट के अलावा सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर होगी। 

बता दें क Galaxy F41 सैमसंग की F सीरीज़ का पहला फोन होगा। कंपनी पहले ही बता चुकी है कि ये स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी से लैस है। टीज़र से पता चल रहा है कि ये फोन फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव होगा। इसके अलावा डिस्प्ले को लेकर कहा गया है कि फोन में sAMOLED इनफिनिटी U-Display दिया जाएगा। और फोन के दांयी तरफ पावर और वॉल्यूम बटन देखे जा सकते हैं। फोन की फोटो से पता चल रहा है कि इसमें तीन कैमरे दिए जाएंगे। फोन के फ्रंट में पंच होल सेल्फी कैमरा भी दिखाई दे रहा है। 

Latest Business News