A
Hindi News पैसा गैजेट सैमसंग बाजार में एक बार फिर उतार सकता है फ्लिप वाला स्‍मार्टफोन, पहली बार सामने आईं लीक तस्‍वीरें

सैमसंग बाजार में एक बार फिर उतार सकता है फ्लिप वाला स्‍मार्टफोन, पहली बार सामने आईं लीक तस्‍वीरें

स्‍मार्टफोन कंपनी सैमसंग फ्लिप वाला स्‍मार्टफोन लेकर आने वाली है। इस एंड्रॉयड आधारित फ्लिपफोन में वे सभी फीचर दिए गए हैं जो दूसरे स्‍मार्टफोन में मिलते हैं।

सैमसंग बाजार में एक बार फिर उतार सकता है फ्लिप वाला स्‍मार्टफोन, पहली बार सामने आईं लीक तस्‍वीरें- India TV Paisa सैमसंग बाजार में एक बार फिर उतार सकता है फ्लिप वाला स्‍मार्टफोन, पहली बार सामने आईं लीक तस्‍वीरें

नई दिल्‍ली। आज से दस साल पहले सबसे स्‍टाइलिश फोन की बात की जाती थी, तो सबसे आगे फ्लिप वाले फोन होते थे। अब दुनिया की अग्रणी स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग फ्लिप वाला स्‍मार्टफोन लेकर आने वाली है। इस एंड्रॉयड आधारित फ्लिपफोन में वे सभी फीचर दिए गए हैं जो दूसरे स्‍मार्टफोन में मिलते हैं। ऑनलाइन वेबसाइट्स पर इस फोन की कुछ तस्‍वीरें लीक हुई हैं, जिसमें इसके डिजाइन और फीचर्स को लेकर कुछ खास खुलासे भी हुए हैं। हालांकि सैमसंग की ओर से इस फोन को पेश करने को लेकर किसी भी प्रकार की आधिकारिक जानकारी प्राप्‍त नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि यह फोन चीन में सबसे पहले लॉन्‍च हो सकता है।

सैमसंग के इस फ्लिप वाले स्‍मार्टफोन की तस्‍वीरें MMDDJ_ नाम के एक ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई हैं। इसमें सैमसंग के इस फोन का नाम SM-W2018 दिया गया है। तस्वीर में फोन के फ्रंट और रियर साइड को काफी विस्‍तार पूर्वक दिखाया गया है। सामने से यह किसी भी दूसरे टचस्‍क्रीन स्‍मार्टफोन जैसा दिखाई देता है, हां पर सैमसंग का लोगो भी स्‍पष्‍ट रूप से दिखाई देता है। फोन के फ्लिप खोलने पर यहां पुराने फ्लिपफोन की तरह ऊपर एक बड़ी स्‍क्रीन दिखाई देती है, वहीं नीचे की पैड दिखाई देता है। की पैड पर नेविगेशन बटन भी दिखाई देते हैं।

अब फोन के रियर साइड पर देखा जाए तो यहां पर एक कैमरा दिखाई दे रहा है, कैमरे के साथ एक एलईडी फ्लैश भी दिया गया है। साथ ही फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिखाई दे रहा है। इससे पहले इस फोन को लेकर कुछ और लीक खबरें भी आ चुकी हैं, जिसमें इसके स्‍पेसिफिकेशंस का जिक्र किया गया था। इन लीक खबरों की मानें तो इसमें 4.5-इंच फुल HD डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन के क्वालकोम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होने की भी खबरें हैं। वहीं इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज होगा। कैमरा की बात करें तो, माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी व वीडियो कॉल के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा।

Latest Business News