Hindi News पैसा गैजेट नए साल पर खरीद लीजिए स्‍मार्टफोन, सैमसंग दे रहा है अपने सबसे बड़ा डिस्‍काउंट

नए साल पर खरीद लीजिए स्‍मार्टफोन, सैमसंग दे रहा है अपने सबसे बड़ा डिस्‍काउंट

देश की प्रमुख स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने साल के अंत में अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन पर भारी डिस्‍काउंट ऑफर किया है।

samsung- India TV Paisa Image Source : PTI samsung

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने साल के अंत में अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन गैलेक्‍सी नोट 8 पर भारी डिस्‍काउंट ऑफर किया है। कंपनी ने यह फोन इसी साल सितंबर में भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया था। सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की भारत में कीमत 67,900 रुपए है। वहीं कंपनी अमेज़न इंडिया पर गैलेक्सी नोट 8 पर 3,000 रुपए की छूट दे रही है। आपको बता दें कि यह ऑफर सिर्फ अमेजन इंडिया पर ही है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर यह फोन अपनी वास्‍तविक कीमत पर ही मिल रहा है।

अमेज़न पर सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की कीमत 64,900 रुपए रखी गई है। जबकि आमतौर पर यह फोन 67,900 रुपए में उपलब्‍ध है। 3000 रुपए के डिस्‍काउंट के अलावा अमेज़न से खरीदने पर स्मार्टफोन पर 15,100 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है।

फोन के स्पेसिफिकेशन पर गौर करें तो इसमें 6.3 इंच क्वाडएचडी+ का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1440x2960 पिक्‍सल का है। इस फोन में  एक सैमसंग एक्सीनॉस 8895 प्रोसेसर है। इस फोन में 6 जीबी की एलपीडीडीआर4 रैम दी गई है। फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज है और आपको 256 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का भी सपोर्ट मिलेगा। 

Latest Business News