A
Hindi News पैसा गैजेट Galaxy Note 8 के लॉन्च से पहले जबरदस्त रिस्पांस, रिकॉर्ड 6.5 लाख फोन की हो चुकी है बुकिंग

Galaxy Note 8 के लॉन्च से पहले जबरदस्त रिस्पांस, रिकॉर्ड 6.5 लाख फोन की हो चुकी है बुकिंग

दुनियाभर के 40 देशों में Galaxy Note 8 की लॉन्चिंग से पहले करीब 6.5 लाख प्री बुकिंग हुई है जो एक रिकॉर्ड है।

Galaxy Note 8 के लॉन्च से पहले जबरदस्त रिस्पांस, रिकॉर्ड 6.5 लाख फोन की हो चुकी है बुकिंग- India TV Paisa Galaxy Note 8 के लॉन्च से पहले जबरदस्त रिस्पांस, रिकॉर्ड 6.5 लाख फोन की हो चुकी है बुकिंग

नई दिल्ली। कोरियाई कंपनी सैमसंग ने कहा है कि उसके स्मार्टफोन Galaxy Note 8 को दुनियाभर से इतना रिस्पॉन्स मिला है जितना अबतक उसके किसी भी फोन को नहीं मिला है। Note 7 के मुकाबले Galaxy Note 8 की करीब ढाई गुना ज्यादा प्री बुकिंग हुई है। कंपनी के प्रेसिडेंट डीजे कोह ने बताया कि दुनियाभर के 40 देशों में Galaxy Note 8 की लॉन्चिंग से पहले करीब 6.5 लाख प्री बुकिंग हुई है जो एक रिकॉर्ड है।

भारत में Galaxy Note 8 की आज लॉन्चिंग होने जा रही है और शनिवार तक भारत में इस फोन की करीब 2.5 लाख बुकिंग हो चुकी थी। कंपनी ने अमेरिका में इस फोन की कीमत 930-960 डॉलर के बीच रखी हुई है। भारत में भी इस फोन के लिए जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलने की संभावना जताई जा रही है।

आज ही अमेरिकी इलेक्ट्रोनिक्स कंपनी Apple अपने iPhone के नए मॉडल को उतारने जा रही है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि नया फोन iPhone 8 हो सकता है क्योंकि पहले कंपनी ने iPhone 7 लॉन्च किया था। दुनियाभर में नए iPhone 8 की लॉन्चिंग का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

Latest Business News