A
Hindi News पैसा गैजेट Samsung 6GB RAM के साथ पेश करेगी गैलेक्सी नोट-7, 26 अगस्त को होगा लॉन्च

Samsung 6GB RAM के साथ पेश करेगी गैलेक्सी नोट-7, 26 अगस्त को होगा लॉन्च

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung 26 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 7 चीन में लॉन्च करेगी। इसके लिए कंपनी मे मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं।

Samsung 6GB RAM के साथ पेश करेगी गैलेक्सी नोट-7, 26 अगस्त को होगा लॉन्च- India TV Paisa Samsung 6GB RAM के साथ पेश करेगी गैलेक्सी नोट-7, 26 अगस्त को होगा लॉन्च

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग (Samsung) 26 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 7 चीन में लॉन्च करेगी। इसके लिए कंपनी मे मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं। सर्टिफिकेशन साइट टीना की लिस्टिंग के मुताबिक इवेंट में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा।

तस्वीरों में देखिए सैमसंग गैलेक्सी नोट 7

samsung galaxy Note7

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें- Nokia स्मार्टफोन बाजार में कदम रखने की तैयारी में, साल के अंत तक लॉन्च करेगी एंड्रॉयड टैबलेट और स्मार्टफोन

इस महीने की शुरुआत में चीन की सर्टिफिकेशन साइट टीना की लिस्टिंग से खुलासा हुआ था कि यहां के मार्केट में कंपनी सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 का 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट पेश कर सकती है। सैमसंग के मोबाइल डिविजन के प्रेसिडेंट डॉन्ग जिन कोह ने बताया था कि कंपनी स्थानीय मोबाइल निर्माताओं को चुनौती देने के मकसद से ज्यादा स्टोरेज वाले वेरिएंट को उतारने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें- माइक्रोसॉफ्ट के तीन लूमिया स्मार्टफोन हुए सस्ते, कंपनी ने किया कीमतों में कटौती का एलान

प्लेफुलड्रॉयड की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग ने गैलेक्सी नोट 7 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट लॉन्च करने की पुष्टि कर दी है। इसे 26 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।

रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि 6 जीबी रैम वेरिएंट अन्य मार्केट में उपलब्ध कराए जाने के बारे में फिलहाल कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं है। आपको बता दें कि चीनी वेरिएंट में एक्सीनॉस 8890 चिपसेट की जगह स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद रहने की उम्मीद है।

Latest Business News