A
Hindi News पैसा गैजेट एप्‍पल का चौंकाने आ रहा है सैमसंग, अगले साल लॉन्‍च करेगा मुड़ने वाला गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन

एप्‍पल का चौंकाने आ रहा है सैमसंग, अगले साल लॉन्‍च करेगा मुड़ने वाला गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन

सैमसंग के मोबाइल हैड डीजे कोह ने जानकारी देते हुए बताया कि सैमसंग 2018 में फोल्‍ड होने वाला फोन ला रही है। यह फोन गैलेक्‍सी सीरीज के तहत लॉन्‍च किया जाएगा।

एप्‍पल को चौंकाने आ रहा है सैमसंग, अगले साल लॉन्‍च करेगा मुड़ने वाला गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन- India TV Paisa एप्‍पल को चौंकाने आ रहा है सैमसंग, अगले साल लॉन्‍च करेगा मुड़ने वाला गैलेक्‍सी स्‍मार्टफोन

नई दिल्‍ली। कल रात हुए एप्‍पल ईवेंट के बाद से चारों ओर iPhone 8 और iPhone X की ही चर्चा है। लेकिन इस बीच प्रतिद्धंदी कंपनी सैमसंग के खेमे से जो खबर आ रही है, वह वास्‍तव में चौंकाने वाली है। सैमसंग के मोबाइल हैड डीजे कोह ने जानकारी देते हुए बताया कि सैमसंग 2018 में फोल्‍ड होने वाला फोन ला रही है। कंपनी ने यह भी बताया कि यह फोन गैलेक्‍सी सीरीज के तहत लॉन्‍च किया जाएगा। माना जा रहा है कि नया फोन गैलेक्‍सी नोट का अगला संस्‍‍करण होगा।

ऑनलाइन गैजेट मैगजीन ज़ेडीनेट की रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग अगली पीढ़ी के फोन पर काम कर रहा है। इसके तहत कंपनी ने फोल्डेबल स्मार्टफोन को गैलेक्सी नोट सीरीज के अगले स्मार्टफोन के तौर पर पेश करने की योजना बनाई है। हालांकि कंपनी को इस फोन को बनाने में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक डीजे कोह ने कहा है कि कंपनी सिर्फ एक-दो स्मार्टफोन नहीं बेचना चाहती है। फोन ऐसा हो जिसे अधिक से अधिक लोग प्रयोग करें।

सैमसंग के फोल्‍डेबल मोबाइल को लेकर चर्चा पिछले साल से जारी है। पिछली रिपोर्ट में कहा गया था कि सैमसंग 2017 में ही फोल्‍ड होने वाला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर सकती है। अब यही उम्‍मीद 2018 में लॉन्‍च होने वाले गैलेक्‍सी नोट स्‍मार्टफोन के साथ की जा रही है।

Latest Business News