A
Hindi News पैसा गैजेट Flipkart पर सिर्फ 4,999 में मिल रहा है Sansui का ये 4G VoLTE स्‍मार्टफोन, 2GB रैम और एंड्रॉयड नूगा से है लैस

Flipkart पर सिर्फ 4,999 में मिल रहा है Sansui का ये 4G VoLTE स्‍मार्टफोन, 2GB रैम और एंड्रॉयड नूगा से है लैस

Sansui ने हाल ही में अपना नया स्‍मार्टफोन Horizon 2 भारत में लॉन्‍च किया है। सिर्फ 4,999 रुपए का यह फोन फीचर पैक्‍ड है।

Flipkart पर सिर्फ 4,999 में मिल रहा है Sansui का ये 4G VoLTE स्‍मार्टफोन, 2GB रैम और एंड्रॉयड नूगा से है लैस- India TV Paisa Flipkart पर सिर्फ 4,999 में मिल रहा है Sansui का ये 4G VoLTE स्‍मार्टफोन, 2GB रैम और एंड्रॉयड नूगा से है लैस

नई दिल्‍ली। Sansui ने हाल ही में अपना नया स्‍मार्टफोन Horizon 2 भारत में लॉन्‍च किया है। सिर्फ 4,999 रुपए का यह फोन फीचर पैक्‍ड है। यह स्‍मार्टफोन एक्‍सक्‍लूसिवली Flipkart पर उपलब्‍ध है। आइए, आपको इस सस्‍ते स्‍मार्टफोन के फीचर्स के बारे में विस्‍तार से बताते हैं।

यह भी पढ़ें : सिर्फ 5 मिनट में चार्ज होगा स्मार्टफोन, इसराइल की कंपनी 2018 में लॉन्च करेगी नई टेक्नोलॉजी वाली बैटरी

Sansui Horizon 2 के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

Sansui Horizon 2 न सिर्फ 2GB रैम से लैस है बल्कि इसमें एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 यानि नूगा के साथ 4G VoLTE फीचर भी है। इसके अलावा, इसमें मीराविजन डिसप्‍ले है जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि यह फोटोज और वीडियोज के लिए विजुअल एन्हांसमेंट ऑफर करता है। लेटेस्ट ओएस और मीराविजन डिसप्‍ले वाले Sansui Horizon 2 स्मार्टफोन में 5 इंच का एचडी स्‍क्रीन है। Sansui का यह स्मार्टफोन 1.25 GHz क्वाड कोर मीडियाटेक MT6737V/W प्रोसेसर के साथ आता है।

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

कैमरा और स्‍टोरेज

अपने स्मार्टफोन को और आकर्षक बनाते हुए Sansui ने इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया है, जिसके साथ फेस ब्यूटी फीचर भी इस फोन में है। इसका रियर कैमरा 8MP का है। फोन में डूअल टोन एलईडी फ्लैश, फिक्स्ड फोकस और नाईट विजन रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स भी हैं। बजट केटेगरी में होने बावजूद यह फोन कई कमाल के फीचर्स के साथ आता है। फोन में 16GB की इंटरनल स्टोरेज है, लेकिन माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 64GB तक बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़ें : दुनिया के 99 देशों में हुआ रैनसमवेयर कंप्यूटर वायरस का हमला, मोबाइल-कंप्यूटर में घुसकर मांगता है पैसे

बैटरी और कनेक्टिविटी

Sansui Horizon 2 में 2450mAh बैटरी है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Latest Business News