A
Hindi News पैसा गैजेट Sansui ने मात्र 3,999 रुपए में पेश किया 4G VoLTE स्मार्टफोन, सिर्फ Flipkart पर होगी बिक्री

Sansui ने मात्र 3,999 रुपए में पेश किया 4G VoLTE स्मार्टफोन, सिर्फ Flipkart पर होगी बिक्री

Sansui ने भी कम कीमत वाले 4G VoLTE स्‍मार्टफोन की श्रेणी में कदम रख दिया है। कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Horizon 1 लॉन्च कर दिया है।

Budget VoLTE Phone : Sansui ने मात्र 3,999 रुपए में पेश किया 4G VoLTE स्मार्टफोन, सिर्फ Flipkart पर होगी बिक्री- India TV Paisa Budget VoLTE Phone : Sansui ने मात्र 3,999 रुपए में पेश किया 4G VoLTE स्मार्टफोन, सिर्फ Flipkart पर होगी बिक्री

नई दिल्‍ली। Sansui ने भी कम कीमत वाले 4G VoLTE स्‍मार्टफोन की श्रेणी में कदम रख दिया है। कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Horizon 1 लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 3,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। यह फोन ब्लैक और व्हाइट कलर में मिलेगा।

यह भी पढ़ें :XOLO ने घटाईं अपने सस्‍ते फोन ERA 2 X की कीमतें, इसी साल जनवरी में हुआ था लॉन्‍च

डिस्‍प्‍ले और स्‍टोरेज

Sansui Horizon 1 में 4.5 इंच (480 x 854) रेजोल्यूशन का FWVGA डिस्प्ले है। इस फोन में 1.3GZh क्वाड कोर SC9832 प्रोसेसर है। ग्राफिक्स के लिए एआरएम माली 400 MP2 है। फोन में 1GB रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 8GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा

Sansui Horizon 1 में ऑटोफोकस के साथ 5MP का रियर कैमरा है। कैमरे में एचडीआर, पैनोरमा, नाइट मोड, स्लो मोशन रिकॉर्डिंग जैसे फीचर हैं। फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 3.2MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें :Huawei ने लॉन्‍च किया Honor 8 Pro, 6GB रैम और डुअल रियर कैमरे से है लैस

फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस

यह फोन एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है। यह एक डुअल सिम स्मार्टफोन है। फोन में 2000 mAh की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए Sansui Horizon 1 में 4G VoLTE के अलावा 3G, 2G, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो यूएसबी 2.0, GPS और एफएम रेडियो जैसे फीचर हैं। इसके साथ ही फोन में प्रॉक्सिमिटी सेंसर, जी-सेंसर और लाइट सेंसर भी हैं। फोन में इमरजेंसी के लिए एक पैनिक बटन भी है।

Latest Business News