A
Hindi News पैसा गैजेट बाजार में आया मात्र 249 रुपए का स्‍मार्टफोन, शॉपक्‍लूजन ने पेश किया शानदार ऑफर

बाजार में आया मात्र 249 रुपए का स्‍मार्टफोन, शॉपक्‍लूजन ने पेश किया शानदार ऑफर

मोबाइल फोन निर्माता कंपनी आईकॉल ने ऐसा ही सस्‍ता फोन लॉन्‍च किया है। जो कि आपको 249 रुपए में खरीदने को मिल सकता है।

ikall - India TV Paisa ikall

नई दिल्‍ली। 251 रुपए वाला फ्रीडम फोन आपको याद ही होगा। यह फोन आपके हाथ में आ पाया कि नहीं, ये तो हम नहीं जानते, लेकिन आपके 249 रुपए का सस्‍ता फोन जरूर खरीद सकते हैं। जी हां, मोबाइल फोन निर्माता कंपनी आईकॉल ने ऐसा ही सस्‍ता फोन लॉन्‍च किया है। जो कि आपको 249 रुपए में खरीदने को मिल सकता है। यह फोन शॉपक्‍लूज पर उपलब्ध है जिसकी कीमत 349 रुपए है, लेकिन एक खास ऑफर के तहत आप इसे मात्र 249 रुपए में खरीद सकते हैं।

अब हम बताते हैं इस ऑफर के बारे में। यूं तो यह फोन शॉपक्‍लूज की साइट पर इस समय 349 रुपए का लिस्‍ट है। वहीं कंपनी की ओर से यहां FLAT66 कोड दिया गया है। इस कोड को एप्‍लाई करने पर यह फोन मात्र 249 रुपए का मिल जाएगा। हालांकि यह सीमित समय के लिए ऑफर है। आपको बता दें कि इस फोन पर आपको 99 रुपए डिलिवरी चार्ज भी देना होगा। जिसे मिलाकर इसकी कीमत 348 रुपए हो जाएगी।

phone

फीचर की बात करें तो आईकॉल के71 एक सिंगल सिम वाला फोन है, जिसमें 800 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 1.4 इंच का मोनोक्रोम डिस्प्ले और एफएम रेडियो, टॉर्च जैसे अन्य फीचर शामिल हैं। कंपनी का दावा है कि यह फोन 4 घंटे का टॉकटाइम देता है और 24 घंटे स्टैंडबाय में रहने की क्षमता रखता है। कंपनी ने एक बयान में यह भी कहा है कि आईकॉल के71 भारत के टियर 3 और टियर 4 शहरों में रहने वाले यूजर को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है। फोन रेड, येलो, ब्लू और डार्क ब्लू के रंगों में उपलब्ध है।

Latest Business News