A
Hindi News पैसा गैजेट स्कलकैंडी ने भारतीय बाजार में उतारे ‘सैश’ ब्लूटूथ इयरबड्स, कीमत है 5,999 रुपए

स्कलकैंडी ने भारतीय बाजार में उतारे ‘सैश’ ब्लूटूथ इयरबड्स, कीमत है 5,999 रुपए

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि सैश के दोनों इयरबड में से प्रत्येक तीन घंटे तक चलने में सक्षम है।

Skullcandy unveils SESH a Truly Wireless Earbud - India TV Paisa Image Source : SKULLCANDY Skullcandy unveils SESH a Truly Wireless Earbud

नई दिल्ली। फोन एसेसरीज बनाने वाली अमेरिका की कंपनी स्कलकैंडी इंक ने अपने ब्लूटूथ इयरबड्स सैश को सोमवार को भारतीय बाजार में पेश किया। ये आम ब्लूटूथ-हेडफोन से छोटे आकार का है। स्मार्टफोन में से ऑडियो जैक (हेडफोन की लीड लगाने वाले स्थान) खत्म होते जाने के बीच ब्लूटूथ से चलने वाली विविध तरह की फोन एसेसरीज की मांग बढ़ी है।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि सैश के दोनों इयरबड में से प्रत्येक तीन घंटे तक चलने में सक्षम है। वहीं इनके साथ आने वाला केस (डिब्बा) सात घंटे की अतिरिक्त बैटरी क्षमता देता है। इस तरह यह 10 घंटे तक चलते हैं। इसे आईपी55 रेटिंग मिली हुई है जो पसीना, पानी और धूल रोधी होने के लिए दी जाती है। ये इयरबड्स म्‍यूजिक, माइक्रोफोन, कॉलस और आपके डिवाइस के असिस्‍टेंट के लिए मीडिया कंट्रोल से सुसज्जित हैं।

सैश इयरबड्स कई कलर में उपलब्‍ध होगा, जिसमें इंडिगो, डीप रेड और फ‍ियरलेस ब्‍लैक शामिल है। इसे 5,999 रुपए की कीमत में स्‍कलकैंडी डॉट इन पर और चुनिंदा रिटेलर्स पर खरीदा जा सकता है।

Latest Business News