A
Hindi News पैसा गैजेट भारतीय स्‍टार्टअप स्‍मार्ट्रोन ने पेश किया पहला स्‍मार्टफोन tphone

भारतीय स्‍टार्टअप स्‍मार्ट्रोन ने पेश किया पहला स्‍मार्टफोन tphone

भारतीय स्टार्टअप कंपनी स्मार्ट्रोन ने भारतीय बाजार में अपना पहला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। स्मार्ट्रोन tphone की कीमत 22,999 रुपए है।

भारतीय स्‍टार्टअप स्‍मार्ट्रोन ने पेश किया पहला स्‍मार्टफोन tphone, कीमत 22,999 रुपए- India TV Paisa भारतीय स्‍टार्टअप स्‍मार्ट्रोन ने पेश किया पहला स्‍मार्टफोन tphone, कीमत 22,999 रुपए

नई दिल्‍ली। भारतीय स्टार्टअप कंपनी स्मार्ट्रोन ने भारतीय बाजार में अपना पहला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। स्मार्ट्रोन tphone की कीमत 22,999 रुपए है। इस फोन की बिक्री जून के पहले सप्‍ताह से शुरू की जाएगी। लेकिन यूजर्स इसका यह फोन कंपनी की ऑफीशियल वेबसाइट के अलावा ईकॉमर्स साइट गैजेट 360 पर भी उपलब्‍ध होगा। इससे पहले कंपनी मार्च में अपना पहला हाइब्रिड लैपटॉप भी लॉन्‍च कर चुकी है।

ये हैं स्‍मार्ट्रोन टी-फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

स्‍मार्ट्रोन tphone की स्‍पेसिफिकेशंस भी बेहद खास हैं। यह फोन एंड्रॉयड के सबसे लेटेस्‍ट वर्जन 6.0.1 मार्शमैलो के साथ आता है। वहीं इस फोन में 5.5 इंच की फुल-एचडी सुपर एमोलेड स्‍क्रीन से लैस है। इस स्‍क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है। टी.फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 810 वी2.1 चिपसेट के साथ 4 जीबी का एलपीडीडीआर4 रैम मौजूद है। स्मार्ट्रोन टी.फोन डुअल-टोन मेटल बॉडी के साथ आता है। बताया गया है कि 149 ग्राम वाला यह फोन अपनी कैटेगरी में सबसे हल्का डिवाइस है। यह क्लासिक ग्रे, मेटालिक पिंक, स्टील ब्लू और सनराइज़ ऑरेंज कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

तस्वीरों में देखिए 25000 रुपए से कम कीमत के स्मार्टफोन

Under 25000 smartphone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

फोन में है 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा

tphone में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो आईएसओसेल सेंसर और डुअल-एलईडी फ्लैश से लैस है। फ्रंट कैमरे का सेंसर 4 मेगापिक्सल का है। इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है और यूज़र हैंडसेट में 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे। हैंडसेट को पावर देने का काम करेगी 3000 एमएएच की बैटरी जो क्विच चार्ज़ 2.0 सपोर्ट करती है। आम कनेक्टिविटी फ़ीचर के अलावा इस हैंडसेट में 4जी एलटीई के लिए सपोर्ट मौजूद है। कंपनी ने स्मार्ट्रोन में इस्तेमाल किए गए अपने ट्रॉन्क्स यूआई का भी ज़िक्र किया है। इसकी मदद से tphone इस्तेमाल करने वाले यूज़र कंपनी की टी.क्लाउड, टी.स्टोर और टी.केयर जैसे सेवाओं का लुत्फ उठा पाएंगे।

शानदार कैमरा और तेजतर्रार स्‍पीड, ये हैं भारतीय बाजार में मौजूद 12000 रुपए से सस्‍ते स्‍मार्टफोन

वर्ष 2016 की पहली तिमाही में स्मार्टफोन की वैश्विक बिक्री 3.9 फीसदी बढ़ी

Latest Business News