A
Hindi News पैसा गैजेट सोनी इंडिया ने पेश किया ए-सीरीज में नया ब्रेविया OLED टीवी, कीमत 3.65 लाख रुपए से है शुरू

सोनी इंडिया ने पेश किया ए-सीरीज में नया ब्रेविया OLED टीवी, कीमत 3.65 लाख रुपए से है शुरू

सोनी के 164 सेंटीमीटर वाले OLED टीवी का मूल्य 4,64,900 रुपए और 139 सेंटीमीटर के TV सेट का मूल्य 3,64,900 रुपए है।

सोनी इंडिया ने पेश किया ए-सीरीज में नया ब्रेविया OLED टीवी, कीमत 3.65 लाख रुपए से है शुरू- India TV Paisa सोनी इंडिया ने पेश किया ए-सीरीज में नया ब्रेविया OLED टीवी, कीमत 3.65 लाख रुपए से है शुरू

नई दिल्ली सोनी इंडिया ने लंबे इंतजार के बाद आज भारतीय बाजार में अपने ए-सिरीज ब्रेविया OLED टीवी सेट की नयी श्रृंखला पेश की है। सोनी इंडिया का कहना है कि अनुसार अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी पर इस नई सीरीज के प्रीमियम उत्पाद घर में टीवी सेट पर मनोरंजन को एक नया आयाम देने वाले साबित होंगे। कंपनी का कहना है कि उसकी इस नयी श्रृंखला के टीवी सेट पर चित्रों के रंग बिल्कुल असली नजर आएंगे और उसमें लगातार एकरूपता बनी रहेगी। कंपनी ने 164 सेंटीमीटर का मूल्य 4,64,900 रुपए और 139 सेंटीमीटर के सेट का मूल्य 3,64,900 रुपए रखा है।

यह भी पढ़ें : गैजेट्स पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट, फ्लिपकार्ट पर चल रही है 3 दिन की सेल

सोनी इंडिया के अनुसार, OLED के बैकलाईटलेस ढांचे का लाभ उठाते हुए सोनी ने नई एकाउस्टिक सर्फेस साउंड टेक्‍नोलॉजी का विकास किया है और वह सीधे स्‍क्रीन से आवाज निर्माण करती है और इसका साउंड सिस्‍टम सिनेमा जैसा अनुभव कराता है। कंपनी की विज्ञप्ति के अनुसार इसकी इमेज प्रासेसिंग तस्वीरों को ऐसे प्रस्तुत करती है जैसे वे वास्तविक हों। कुछ चुनिंदा शोरूम पर एक सीमित अवधि के दौरान प्री-बुकिंग करने वालों को कुछ पेशकश भी की गई है।

यह भी पढ़ें : अगर तीन मिनट से ज्‍यादा किया इंतजार तो नहीं देना होगा टोल, NHAI ने बनाया ये नियम

Latest Business News