A
Hindi News पैसा गैजेट Sony ने भारत में लॉन्‍च किया एक्‍सपीरिया XZS स्‍मार्टफोन, कीमत 49,990 रुपए

Sony ने भारत में लॉन्‍च किया एक्‍सपीरिया XZS स्‍मार्टफोन, कीमत 49,990 रुपए

जापान की दिग्‍गज इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी Sony ने लंबे इंतजार के बाद अपनी एक्‍सपीरिया सीरी‍ज का नया फोन एक्‍सजेडएस भारत में लॉन्‍च कर दिया है।

Sony ने भारत में लॉन्‍च किया एक्‍सपीरिया XZs स्‍मार्टफोन, कीमत 49,990 रुपए- India TV Paisa Sony ने भारत में लॉन्‍च किया एक्‍सपीरिया XZs स्‍मार्टफोन, कीमत 49,990 रुपए

नई दिल्‍ली। जापान की दिग्‍गज इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स कंपनी SONY ने लंबे इंतजार के बाद अपनी एक्‍सपीरिया सीरी‍ज का नया फोन XZs भारत में लॉन्‍च कर दिया है। नई दिल्‍ली में हुए लॉन्‍चिंग ईवेंट के दौरान कंपनी ने इस फोन को 49990 रुपए में पेश किया है। Sony ने इस फोन को पहली बार मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस 2017 के दौरान लॉन्‍च किया था।

फोन की बिक्री के लिए Sony ने देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यह फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से इसी वेबसाइट पर उपलब्‍ध होगा। ग्राहक 4 अप्रैल से इस फोन के लिए वेबसाइट पर जाकर रजिस्‍ट्रेशन करवा सकते हैं। लॉन्‍चिंग ऑफर के तहत सोनी एक्‍सपीरिया एक्‍सजेडएस के साथ सोनी एक्‍सबी-10 वायरलैस स्‍पी‍कर मुफ्त दिया जाएगा। जिसकी बाजार में कीमत 4990 रुपए है।

यह भी पढ़ें : Huawei ने लॉन्‍च किया P10 स्‍मार्टफोन का बजट वेरिएंट, इसमें है 5.2 इंच की स्‍क्रीन

तस्वीरों में देखिए भारत में उपलब्‍ध सबसे सस्ते स्मार्टफोन

CHEAPEST SMARTPHONES

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

यह हैं इस फोन के स्‍पेसिफिकेशंस

Sony एक्सपीरिया एक्सज़ेडएस स्मार्टफोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5.2 इंच का फुल एचडी ट्रिल्युमिनियस डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल है। यह फोन गूगल एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट पर चलता है। सोनी के इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम दी गई है। फोन 32 जीबी और 64 जीबी के दो इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट में आता है। यूजर्स के पास फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाने का भी विकल्‍प होगा।

यह भी पढ़ें : फ्लिपकार्ट पर Moto G5 प्‍लस ने बना दिया रिकॉर्ड, हर मिनट बिके 50 से ज्यादा स्‍मार्टफोन

Sony के कैमरे हमेशा से अपनी कैमरा क्‍वालिटी के लिए जाने जाते हैं। इस फोन में Sony ने 19 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है। जबकि इसका सेल्फी कमैरा 13 मेगापिक्सल का है। फोन में पावर बैकअप के लिए 2900 mAh की बैटरी दी गई है।

Latest Business News