A
Hindi News पैसा गैजेट पिकाचू नाम से स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में सोनी, इन फीचर्स से हो सकता है लैस

पिकाचू नाम से स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में सोनी, इन फीचर्स से हो सकता है लैस

टेक्‍नोलॉजी क्षेत्र की दिग्‍गज कंपनी सोनी स्‍मार्टफोन बाजार में एक और शानदार पेशकश करने जा रहा है। कंपनी पिकाचू के नाम से यह फोन बाजार में पेश कर सकती है।

पिकाचू नाम से स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में सोनी, इन फीचर्स से हो सकता है लैस- India TV Paisa पिकाचू नाम से स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की तैयारी में सोनी, इन फीचर्स से हो सकता है लैस

नई दिल्‍ली। टेक्‍नोलॉजी क्षेत्र की दिग्‍गज कंपनी सोनी स्‍मार्टफोन बाजार में एक और शानदार पेशकश करने जा रहा है। टेक रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी पिकाचू के नाम से यह फोन बाजार में पेश कर सकती है। माना जा रहा है कि कंपनी मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस के दौरान इस फोन को दुनिया के सामने पेश कर सकती है।

हालांकि सोनी की ओर से पिकाचू स्‍मार्टफोन के संबंध में कोई खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन बेंचमार्किंग वेबसाइट GFXBench की लिस्टिंग के मुताबिक पिकाचू में 5 इंच का HD डिस्प्ले मिल सकता है। इसके अलावा फोन में 2.3GHz का ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर भी मिल सकता है।

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट गेमिंग फोन

Gaming Phone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

माना जा रहा है कि यह फोन 3GB रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ बाजार में आएगा। यह ऐंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर करेगा और इसमें 21 मेगापिक्सल बैक कैमरा लगा होगा। स्मार्टफोन का सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल होगा।

Latest Business News