A
Hindi News पैसा गैजेट Sony Xperia X और Xperia XA की प्री-रजिस्ट्रेशन शुरु, मिलेगा लॉन्च ऑफर्स का फयदा

Sony Xperia X और Xperia XA की प्री-रजिस्ट्रेशन शुरु, मिलेगा लॉन्च ऑफर्स का फयदा

Pre registration of Sony Xperia X and XA starts. The registration process can be done till 10 July.

Sony लॉन्‍च करेगा Xperia सीरीज के दो नए स्‍मार्टफोन X और XA, 23 मेगापिक्‍सल के कैमरे से है लैस- India TV Paisa Sony लॉन्‍च करेगा Xperia सीरीज के दो नए स्‍मार्टफोन X और XA, 23 मेगापिक्‍सल के कैमरे से है लैस

नई दिल्लीजापान की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सोनी Xperia सीरीज के दो नए स्‍मार्ट फोन लॉन्‍च करने जा रही है। कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन Xperia एक्स और एक्सए के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरु कर दी है। रजिस्ट्रेशन कराने वाले ग्राहकों को कई लॉन्च ऑफर्स का फायदा भी मिलेगा। रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 20 मई से 10 जुलाई तक चलेगी। इन फोन की सबसे बड़ी खासियत इसके कैमरे हैं। एक्‍सपीरिया एक्‍स फोन 23 एमपी के दमदार कैमरे से लैस होगा। कंपनी की वेबसाइट पर जाकर सोनी एक्सपीरिया एक्स और एक्सए स्मार्टफोन के लिए प्री रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इन दोनों हैंडसेट को ट्रेड शो एमडब्ल्यूसी 2016 में लॉन्च किया था। कंपनी के मुताबिक एक्सपीरिया एक्स सीरीज के नए स्मार्टफोन सोनी के मोबाइल ब्रांड विजन को पेश करेंगे।

क्या हैं सोनी एक्सपीरिया एक्स के फीचर्स

सोनी Xperia एक्स में 5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 1080×1920 पिक्सल है। फोन में एलईडी फ्लैश सहित 23 मेगापिक्सल का रियर और सेल्फी क्लिक करने के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें 32 इनबिल्ट स्टोरेज क्षमता है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 4जी एलटीई सपोर्ट करता है। फोन में एंड्रॉयड मार्शमैलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है। ये सिंगल और डुअल सिम दोनो वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

तस्वीरों में देखिए बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के ये बेस्ट स्मार्टफोन

SMARTPHONES WITH GOOD CAMERA

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

क्या हैं सोनी एक्सपीरिया एक्सए के फीचर्स

सोनी Xperia एक्सए में 5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन 720×1280 पिक्सल है। इसमें मीडियाटेक एमटी6755 प्रोसेसर और 2 जीबी रैम है। इसकी इनबिल्ट स्टोरेज क्षमता 16 जीबी जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 200 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में एंड्रॉयड मार्शमौलो 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है। फोन में फोटो खींचने के लिए हाइब्रिड ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश सहित 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें 2300एमएएच पावर की बैटरी है। सोनी एक्सपीरिया एक्सए के डायमेंशन 143.6×66.8×7.9 मिलीमीटर और वजन 138 ग्राम है। ये स्मार्टफोन भी सिंगल और डुअल सिम दोनो वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- सोनी ने लॉन्च किया Xperia XA Ultra, सेल्फी क्लिक करने के लिए है 16MP का कैमरा

यह भी पढ़ें- ZTE 7 जून को पेश करेगा नूबिया जेड 11 मैक्‍स

Latest Business News