A
Hindi News पैसा गैजेट स्‍टेलर ने डेटा इरेजर सॉफ्टवेयर BitRaser के नवीनतम संस्करण को लॉन्च किया, कीमत 20 डॉलर

स्‍टेलर ने डेटा इरेजर सॉफ्टवेयर BitRaser के नवीनतम संस्करण को लॉन्च किया, कीमत 20 डॉलर

विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त डेटा रिकवरी विशेषज्ञ स्टालर ने अपने प्रमुख डेटा इरेजर सॉफ्टवेयर BitRaser Drive Eraser ver3.0 के नवीनतम संस्करण को लॉन्च कर दिया है।

<p>Stellar Announces New Version of Bitraser on Data...- India TV Paisa Stellar Announces New Version of Bitraser on Data Privacy Day

विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त डेटा रिकवरी विशेषज्ञ स्‍टेलर ने अपने प्रमुख डेटा इरेजर सॉफ्टवेयर BitRaser Drive Eraser ver3.0 के नवीनतम संस्करण को लॉन्च कर दिया है। BitRaser में एक नया फीचर ऐड किया गया है जो सुरक्षित रुप से डेटा को मिटाता है और रियल टाइम के आधार पर उनकी रिपोर्ट भी प्रदान करता हैं। यह सॉफ्टवेयर कंपनी या इसका पर्सनल इस्तेमाल करने वालों को उनके हार्ड ड्राइव, एसएसडी, डेस्कटॉप, लैपटॉप, सर्वर और मोबाइल उपकरणों से संवेदनशील डेटा को मिटाने का काम करता है। इस नए संस्करण को ADISA (विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त प्रमाणपत्र) द्वारा प्रमाणित किया गया है।

BitRaser Drive Eraser ver3.0 को संवेदनशी डेटा को हटाने के लिए सबसे मजबूत इरेजर क्षमताओं के साथ डिजाइन किया गया है। यह नया संस्करण क्लाउड इंटीग्रेशन के साथ डिजाइन किया गया है। 

Stellar Announces New Version of Bitraser on Data Privacy Day

स्टेलर के सीईओ सुनील चांदना ने लॉन्च के मौके पर कहा कि विश्व स्तर पर कुछ वर्षों में डेटा उल्लंघनों की संख्या में वृद्धि हुई है इसलिए नए डेटा संरक्षण नियमों में भी बदलाव किया गया है। उन्होनें कहा कि डेटा कि गोपनीयता और सुरक्षित के लिए डेटा इरेजर समाधानों की बाजार में मांग बढ़ी है।

सुनील चांदना ने कहा कि डेटा गोपनीयता की सुरक्षा के लिए हमारे डेटा इरेजर सॉल्यूशंस इसे सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होनें कहा कि हम बढ़ी हुई उपयोगकर्ता अनुभव को लाने के लिए नई कार्यक्षमता को अपनाने के लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं।

कीमत

BitRaser ver3.0 साफ्टवेयर की कीमत 20 डॉलर है जिसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा सभी प्रमुख आईटी रिटेल आउटलेट्स और ऑनलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। 

स्‍टेलर के बारें में

आपको बता दें कि स्टेलर एक आईएसओ मान्यता प्राप्त कंपनी है जो डेटा रिकवरी, डेटा माइग्रेशन और डेटा इरेजर के लिए सेवाओं और सॉफ्टवेयर में विशेषज्ञता रखती है। स्टेलर ने 1993 से 190 देशों में वैश्विक स्तर पर 3 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को सेवा प्रदान की है।

Latest Business News